हरियाणा

haryana

सोनीपत के कुख्यात शराब माफिया भूपेंद्र दहिया की संपत्ति पर चला बुलडोजर, लॉकडाउन में किया था शराब घोटाला

By

Published : Oct 11, 2022, 5:36 PM IST

सोनीपत प्रशासन ने कुख्यात बदमाश और अवैध शराब माफिया भूपेंद्र दहिया की संपत्ति को बुलडोजर (bulldozer action in sonipat) चलाकर ध्वस्त कर दिया. पुलिस प्रशासन ने ये साफ संदेश दिया है कि आम जनता को परेशान करने वाले बदमाशों को छोड़ नहीं जाएगा, उनकी अवैध संपत्ति पर अब बुलडोजर की कार्रवाई की जाएगी.

Bulldozer action in Sonipat
सोनीपत में बुलडोजर की कार्रवाई

सोनीपत: उत्तर प्रदेश की तर्ज पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी अब अवैध कारोबार करने वाले बदमाशों की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर (bulldozer action in sonipat) की कार्रवाई शुरू कर दी है. हरियाणा में आम जनता को परेशान करने वाले बदमाशों पर बुलडोजर के माध्यम से शिकंजा कसना शुरू हो चुका है. बता दें कि जिला प्रशासन और पुलिस की अगुवाई में हरियाणा के कुख्यात अवैध शराब माफिया भूपेंद्र दहिया की कई संपत्तियों को ध्वस्त कर दिया (criminal house demolished in sonipat) गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को कोरोनावायरस से बचाने के लिए जब पहली बार देश में तालाबंदी की तो अवैध शराब माफिया भूपेंद्र दहिया ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर खरखौदा थाने के माल खाना में रखी लाखों रुपये की शराब को चोरी कर बेच दिया था. जिसके बाद हरियाणा पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी. आरोप है कि फजीहत होने के बाद पुलिस ने भूपेंद्र दहिया को तब गिरफ्तार कर लिया था.

भूपेंद्र दहिया की संपत्ति पर बुलडोजर एक्शन

उसी दौरान तत्कालीन खरखौदा थाना प्रभारी जगबीर को बर्खास्त कर दिया गया था. मंगलवार को हरियाणा सरकार के दिशा निर्देश के बाद पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन ने उसकी अवैध संपत्तियों को ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर चलवा (Bulldozer action on Bhupendra Dahiya property) दिया. जिससे सरकार का स्पष्ट संदेश अवैध कारोबारी और बदमाशों को मिल सके.

यह भी पढ़ें-रेवाड़ी में नशा तस्कर की 47 दुकानों पर चला बुलडोजर, पुलिस फोर्स रही मौजूद

हरियाणा पुलिस ने साफ किया कि अगर किसी ने अवैध तरीके से पैसे कमाकर संपतिया बनाई तो उस पर इस तरह की कार्रवाई की जाएगी. इस कार्रवाई की कमान संभाल रहे नगर पालिका सचिव विनय कुमार ने बताया कि मंगलवार को अवैध शराब माफिया भूपेंद्र दहिया की दो संपत्तियों को तोड़ा गया है और आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details