हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 1, 2020, 9:48 PM IST

ETV Bharat / state

हरियाणा क्राइम में नंबर वन राज्य है- कांग्रेस विधायक

गोहाना कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने हरियाणा की कानून व्यवस्या पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हरियाणा क्राइम में नंबर वन प्रदेश है.

congress mla jagbir malik said Haryana is the number one state in crime
congress mla jagbir malik said Haryana is the number one state in crime

सोनीपत: जिले में क्राइम रेट बढ़ रहा है. आए दिन लूट,हत्या और डकैती जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. लेकिन पुलिस इन सभी अपराधों को रोकने में असफल दिखाई दे रही है. सोनीपत जिले में लगातार क्राइम ग्राफ बढ़ते देख कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने हरियाणा सरकार और पुलिस प्रशासन पर निशाना साधा है.

कांग्रेस विधायक ने कहा-हरियाणा क्राइम में नबर वन राज्य है

गोहाना कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि आए दिन अखबारों में मर्डर की खबरें छपी हुई मिलती हैं. सोनीपत जिले में लगातार क्राइम ग्राफ बढ़ता जा रहा है. हरियाणा में क्राइम ग्राफ बढ़ रहा है और क्राइम में हरियाणा नंबर वन हो चुका है. जब तक हरियाणा सरकार और पुलिस प्रशासन तुरंत एक्शन नहीं लेगा क्राइम नहीं रुकेगा.

उन्होंने कहा कि बरोदा के अंदर बुटाना चौकी में दो पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में पुलिस ने मामले की जांच करते हुए तुरंत 1 दिन में अपराधियों को पकड़ लिया था और एक अपराधी को मार दिया था. इसी तरह दूसरे क्राइम मामलों में काम करना चाहिए. लेकिन पुलिस भी अब सुस्त हो चुकी है. जब बात पुलिस पर पड़ती है तो तुरंत अपराधियों को गिरफ्तार किया जाता है लेकिन आम जनता के साथ क्राइम की घटना हो जाती है तो उस में लापरवाही दिखाई जाती है.

ये भी पढ़ें-सीएम मनोहर लाल की दूसरी रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव, मेदांता में चल रहा है इलाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details