हरियाणा

haryana

सोनीपत में पॉलिथीन की बड़ी खेप बरामद, दो दुकानों पर लगा 25-25 हजार का जुर्माना

By

Published : Nov 21, 2020, 12:06 PM IST

सोनीपत में दो दुकानदारों को अपने दुकान पर पॉलिथीन को रखना भारी पड़ गया. इस दौरान सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापेमारी की और दोनों पर 25-25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

cm flying team recovered Large batch of polythene in Sonipat
cm flying team recovered Large batch of polythene in Sonipat

सोनीपत: सरकार और प्रशासन लगातार पॉलिथीन को लेकर लोगों को जागरुक कर रहा है, तो वहीं कुछ दुकानदार पॉलिथीन की बिक्री कर रहे हैं. इस पर कार्रवाई भी जारी है. इस बीच सोनीपत के दो दुकानों पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने दो दुकानों पर पॉलिथीन रखने के मामले में एक्शन लिया है.

बता दें कि सोनीपत के कुम्हार गेट पर शनिवार को दो दुकानों पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान टीम ने दोनों दुकानों पर छापेमारी कर 25-25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. इसके अलावा टीम ने एक गाड़ी से भारी मात्रा में पॉलिथीन की खेप बरामद भी की है. टीम ने सभी पॉलिथीन को जब्त कर लिया है.

सोनीपत में पॉलिथीन की बड़ी खेप बरामद, दो दुकानों पर लगा 25-25 हजार का जुर्माना

सीएम फ्लाइंग टीम के अधिकारी सतपाल ने बताया कि पॉलिथीन पर रोक लगा रखी है, लेकिन दुकानदार बाज नहीं आ रहे हैं. उसी के तहत आज दुकानों पर छापेमारी करते हुए जुर्माना किया गया है. वहीं एक गाड़ी से भी पॉलिथीन की खेप बरामद हुई है. ये गाड़ी कहां से आई है और कहां जा रही थी. इसकी जांच चल रही है. उन्होंने बताया कि ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें- रैली निकालकर मनोहर सरकार का आभार व्यक्त करेगा पिछड़ा वर्ग: ओपी धनखड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details