हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा में सन्नी देओल का रोड शो, एक झलक के लिए बेताब दिखे प्रशंसक

प्रचार के लिए सिर्फ एक दिन का वक्त बचा है. ऐसे में हर पार्टी के स्टार प्रचारक लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं. बीजेपी की ओर से आज कमान सन्नी देओल ने संभाली. उन्होंने यमुनानगर और सिरसा में रोड शो किया.

By

Published : May 9, 2019, 5:47 PM IST

Updated : May 9, 2019, 7:20 PM IST

सिरसा और यमुनानगर में सन्नी देओल का रोड शो

सिरसा: बीजेपी स्टार प्रचारकों का हरियाणा दौरा जारी है. इसी कड़ी में आज अभिनेता और बीजेपी नेता सन्नी देओल ने सिरसा में सुनीता दुग्गल के लिए प्रचार किया. ये रोड शो भादरा तालाब पार्क से शुरू होते हुए , भगत सिंह चौक, घंटाघर चौक और सूरतगढ़िया चौक होते हुए सुभाष चौक पर खत्म हुआ.

सन्नी देओल का रोड शो

एक झलक के लिए बेताब दिखे प्रशंसक
जैसे ही सन्नी देओल का रोड शो निकला जन सैलाब सड़को पर उमड़ पड़ा. युवाओं लेकर बुजुर्ग तक हर कोई सन्नी देओल को देखने के लिए बेताब नज़र आया. सन्नी देओल ने भी हाथ हिला कर समर्थकों का दिल जीत लिया. सन्नी देओल ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और जनता से सुनीता दुग्गल को वोट देने की अपील की.

सुभाष बराला और सुनीता दुग्गल का विरोधियों पर वार

बराला ने किया जीत का दावा
रोड शो में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला भी पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए बराला ने दावा किया कि इस बार प्रदेश में बीजेपी की लहर है और सभी 10 सीटों पर बीजेपी जीत दर्ज करेगी. वही बीजेपी उम्मीदवार सुनीता दुग्गल ने कहा कि रोड शो के दौरान जो जनसैलाब उमड़ा है उससे साफ है कि सिर्फ सिरसा ही नहीं बल्कि पूरे देश में जनता बीजेपी के साथ है. वही सिरसा में हुई राहुल गांधी की रैली को उन्होंने फ्लॉप शो बताया.

यमुनानगर में भी सन्नी देओल का रोड शो

यमुनानगर में किया रोड शो

सिरसा में रोड शो करने के बाद सन्नी देओल ने यमुनानगर में भी रोड शो किया. जहां उन्होंने अंबाला लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रतनलाल कटारिया के लिए वोट मांगे.

Last Updated : May 9, 2019, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details