हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 3, 2021, 6:53 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस ने जगारुकता अभियान चलाकर लोगों को बांटे मास्क, नियम तोड़ने वालों पर कार्रवाई की दी चेतावनी

पुलिस ने कहा कि अभी तो हम लोगों को समझ रहे हैं ताकि लोग मास्क पहने और सभी नियमों का पालन करें, लेकिन फिर लोग नहीं मानते हैं तो वो सख्ती बरतेंगे और मास्क ना पहनने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे.

sirsa police distributes masks
पुलिस ने जगारुकता अभियान चलाकर लोगों को बांटे मास्क

सिरसा:कोरोना वायरस एक बार फिर अपने पैर पसारने लगा है, जहां एक कोरोना वैक्सीन टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू हो गया है तो वहीं पिछले कुछ दिनों से कोरोना पॉजिटिव के मामलों में दोबारा से इजाफा होने लगा है.

ये भी पढ़ें:स्वास्थ्य विभाग की स्कूलों को चेतावनी, बिना मेडिकल सर्टिफिकेट छात्रों को नहीं दी जाए एंट्री

कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए सिरसा पुलिस अधीक्षक भूपिंदर सिंह के आह्वान पर शहर के मुख्य बाजार में मास्क बांटे गए. सिरसा के सुभाष चौक पर पुलिस प्रशासन द्वारा हर आने-जाने वाले बच्चों से लेकर बुजुर्गों को मास्क दिए गए और जिन लोगों ने मास्क नहीं पहना था उनसे मास्क पहनने की अपील की.

पुलिस ने जगारुकता अभियान चलाकर लोगों को बांटे मास्क

ये भी पढ़ें:मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर सिरसा पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान

इस दौरान ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोबारा से कोरोना की मरीज बढ़ते जा रहे हैं और हर रोज नए मामले सामने आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन आ गई है इसका मतलब ये नहीं लोग अब लापरवाही बरतनी शुरू कर दें. एसएचओ बहादुर सिंह ने कहा कि आज मास्क बांट कर हमारे द्वारा लोगों को समझाया जा रहा है कि वो घर से बाहर निकलते वक्त मास्क पहने और पहले की तरह कोरोना गाईडलाइंस का पालन करें.

ये भी पढ़ें:करनाल में सैनिक स्कूल के 54 बच्चे एक साथ कोरोना पॉजिटिव

एसएचओ बहादुर सिंह ने कहा कि अभी तो हम लोगों को समझ रहे हैं ताकि लोग मास्क पहने और सभी नियमों का पालन करें, लेकिन फिर लोग नहीं मानते हैं तो वो सख्ती बरतेंगे और मास्क ना पहनने वालों के चालान काटेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details