हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नशा तस्करीः 450 ग्राम हेरोईन के साथ तीन गिरफ्तार

सिरसा जिले की सीआईए पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई. पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर तीन युवकों को 45 लाख की 450 ग्राम हेरोईन के साथ गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 19, 2019, 10:01 PM IST

पुलिस कर गिरफ्त में आरोपी

सिरसा: शनिवार को जिले की सीआईए पुलिस ने कार में सवार तीन युवकों से 45 लाख रुपये की 450 ग्राम हेरोईन बरामद की है. आरोपियों की पहचान अमनदीप सिंह उर्फ जुगनू, राजेश कुमार उर्फ मुन्ना और प्रदीप कुमार उर्फ दीपा पुत्र के रूप में हुई है.

पकड़े गए आरोपियों में से राजेश उर्फ मुन्ना निवासी डबवाली के खिलाफ शहर डबवाली थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत 6 अन्य मामले भी दर्ज हैं. जबकि 1 मामला थाना लम्बी पंजाब में दर्ज है.

राजेश उर्फ मुन्ना को पुलिस ने अदालत में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया है. रिमांड अवधि के दौरान हेरोईन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

क्लिक कर देखें वीडियो

डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली कि आरोपी दिल्ली से हेरोईन खरीद कर राजस्थान के रास्ते ओटू रानिया क्षेत्र से होते हुए डबवाली जाकर हेरोईन सप्लाई करने की फिराक में है.

इस सूचना के आधार पर बीती रात नाकाबंदी कर आने जाने वाले वाहनों को चैक करना शुरू कर दिया. इसी दौरान एक कार में सवार तीन युवक आए और सामने पुलिस की पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर खिसकने लगे. शक की बिनाह पर उक्त गाड़ी सवार युवकों को काबू कर ऐलनाबाद के उप पुलिस अधीक्षक जगदीश काजला की मौजूदगी में कार की तलाशी ली गई तो युवकों के कब्जे से 450 ग्राम हेरोईन बरामद हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details