हरियाणा

haryana

1 मार्च को होगी सिरसा में सीएम की ऐतिहासिक रैली, कई मंत्री भी होंगे शामिल

By

Published : Feb 4, 2020, 12:39 PM IST

बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा है कि 100 दिन की सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है. चौटाला ने ये भी कहा कि विपक्ष बेवजह ही सरकार गिरने की बात कर रहा है.

manohar rally in sirsa on 1st march
manohar rally in sirsa on 1st march

सिरसा: कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह आज सिरसा में अपने निवास स्थान पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि 1 मार्च को सिरसा में रैली रखी गई है, जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित हरियाणा कैबिनेट के अनेक मंत्री शामिल होंगे.

उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल के समक्ष सिरसा जिले के पांचों हलकों की समस्याओं को रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि सिरसा की रैली ऐतिहासिक होगी और रैली में 1 लाख से ज्यादा को भीड़ शामिल होगी. मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कहा कि हरियाणा में गठबंधन सरकार अच्छा कार्य कर रही है.

1 मार्च को होगी सिरसा में सीएम की ऐतिहासिक रैली, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- हरियाणा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर शिक्षा मंत्री ने गिनाई उपलब्धियां

विपक्ष पर बरसे रणजीत चौटाला
कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह ने कांग्रेस और इनेलो पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा, नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, इनेलो विधायक अभय चौटाला के सरकार के जल्द गिरने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये लोग हताशा में सरकार के गिरने पर बयान देते हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम सरकार की आलोचना करना ही है. उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा का हरियाणा में कोई अस्तित्व नहीं है.

'राखीगढ़ी को पर्यटन स्थल बनाना ऐतिहासिक फैसला'
कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि बजट सत्र में विधायकों की राय जानने के लिए प्री बजट सत्र बुलाने पर मुख्यमंत्री मनोहर ने सराहनीय पहल की है. रणजीत सिंह चौटाला ने केंद्रीय बजट की भी सराहना की. उन्होंने कहा कि राखीगढ़ी को केंद्र सरकार ने पर्यटन स्थल बनाने का ऐतिहासिक फैसला किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details