हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अशोक तंवर जले हुए कारतूस हैं- जेजेपी प्रत्याशी निर्मल सिंह

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सिरसा जेजेपी प्रत्याशी निर्मल सिंह ने सिरसा लोकसभा सीट के कई गांवों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने अशोक तंवर, सुनीता दुग्गल और चरणजीत रोड़ी पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : May 6, 2019, 10:07 PM IST

निर्मल सिंह, जेजेपी प्रत्याशी

सिरसा: जैसे-जैसे 12 मई नजदीक आ रही है. प्रदेश का सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. जिसके चलते उम्मीदवार अपनी लोकसभा के अंतर्गत आने वाले गांवों का तूफानी दौरा कर रहे हैं. सोमवार को जेजेपी से सिरसा प्रत्याशी निर्मल सिंह ने टोहाना क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक गांवों का दौरा करते हुए लोगों से वोटों की अपील की.

'अशोक तंवर जले हुए कारतूस हैं'
इस दौरान निर्मल सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी अशोक तंवर पर बोलते हुए कहा कि ये तो जले हुए कारतूस हैं. साथ ही चरणजीत रोड़ी पर कहा कि इसने तो संसद में जाकर बोलना तो दूर उबासी भी नहीं ली. वहीं सुनीता दुग्गल पर निर्मल सिंह ने कहा कि रतिया वालों से इनके हलात पूछ लो कभी उन्होंने किसी से बातचीत भी नहीं की.

निर्मल सिंह, जेजेपी प्रत्याशी

'बड़े नेताओं को बुलाकर जोर लगा रही बीजेपी'
इस दौरान जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने प्रदेश में मोदी और अमित शाह की रैलियों पर बरसते हुए कहा कि जो पार्टी अकेले दम पर सरकार बनाने की बात करती थी. उनकी हालत पतली होती जा रही है. इसलिए बड़े-बड़े नेताओं को बुलाकर जोर लगाया जा रहा है.

निशान सिंह, प्रदेश अध्यक्ष, जेजेपी

'बीजेपी 150 सीट पर सिमट जाएगी'
निर्मल सिंह ने कहा कि अब बीजेपी 150 तक सिमट कर रह जाएगी. कांग्रेस को विपक्ष की भूमिका निभाने का मौका मिला था, लेकिन वे उसे ठीक नहीं निभा पाए हैं. इसलिए इनकी भी हालत पतली बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details