हरियाणा

haryana

11 सितंबर से बीजेपी का महा जनसंपर्क अभियान- संजय भाटिया

By

Published : Sep 10, 2019, 10:15 PM IST

हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. जिसके लिए बीजेपी ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. अब पार्टी जनता से जुड़ने के लिए महा जनसंपर्क अभियान शुरू करने जा रही है.

संजय भाटिया, बीजेपी सांसद

सिरसा: भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस ली है. पार्टी नेता लगातार जनता से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं. रविवार को हुई पीएम मोदी की रैली ने बीजेपी के चुनाव प्रचार में जोश भर दिया है. वहीं सीएम मनोहर लाल खट्टर जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से पूरे हरियाणा का दौरा कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें-सैलजा के दिल्ली आवास पर हरियाणा कांग्रेस की अहम बैठक, टिकटों पर हो रहा मंथन

11 सितंबर से महा जनसम्पर्क अभियान

अब बीजेपी हरियाणा की जनता से जुड़ने के लिए 11 सितंबर से महा जनसम्पर्क अभियान की शुरूआत करने जा रही है. सिरसा पहुंचे करनाल से बीजेपी सांसद संजय भाटिया ने बताया कि विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने तैयारियां कर ली है, जिसके तहत अब 11 सितंबर से महा जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा. ये अभियान 15 सितंबर तक चलेगा. इस अभियान के तहत बूथ अनुसार बीजेपी के कार्यकर्ता घर-घर जा कर सरकार के कार्य जनता को बताएंगे.

11 सितंबर से बीजेपी का महा जनसंपर्क अभियान, देखें वीडियो

पीएम मोदी का जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाया जाएगा
उन्होंने जानकारी दी कि इसके बाद 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाया जाएगा.

फिर आएगें जेपी नड्डा
16 और 17 सितंबर को बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हरियाणा में दो दिन का प्रवास रहेगा. वे इस दौरान पहले कलस्टर में झज्जर, रोहतक एवं सोनीपत जिलों की एवं दूसरे कलस्टर में कैथल, पानीपत, करनाल एवं कुरुक्षेत्र के शक्ति केंद्र प्रमुखों संग बैठक करेंगे.

आपको बता दें कि हरियाणा में वर्तमान समय में बीजेपी की सरकार है. 2014 में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 47 सीटें जीती थी. वहीं 2019 के लोकसभा चुनावों में लोकसभा की सभी 10 सीटों पर जीत हासिल की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details