हरियाणा

haryana

सिरसा: ABVP ने निकिता तोमर हत्याकांड में अतिरिक्त उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Oct 28, 2020, 5:20 PM IST

Updated : Oct 28, 2020, 5:38 PM IST

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संघ द्वारा सिरसा उपायुक्त को निकिता तोमर छात्रा की हत्या को लेकर ज्ञापन सौंपा गया और आरोपियों को फांसी की सजा की मांग की. ताकि छात्रा को न्याय मिल सके.

ABVP submits memorandum to sirsa additional dc in nikita tomar murder case
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संघ ने निकिता तोमर हत्याकांड को लेकर अतिरिक्त उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

सिरसा: बल्लभगढ़ की छात्रा निकिता तोमर हत्याकांड का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है. पूरे देश के लोगों में इसको लेकर जबरदस्त गुस्सा है. पूरे देश में लोग निकिता तोमर को न्याय दिलाने के लिए सरकार से गुहार लगा रहे हैं.

इसी कड़ी में सिरसा के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संघ द्वारा सिरसा उपायुक्त को निकिता तोमर छात्रा की हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा गया और आरोपियों को फांसी की सजा की मांग की. ताकि छात्रा को न्याय मिल सके.

ABVP ने निकिता तोमर हत्याकांड में अतिरिक्त उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

छात्र नेता साहिल जांगड़ा ने कहा कि फरीदाबाद में जो निकिता हत्याकांड हुआ है, इस मामले में आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए फांसी की सजा होनी चाहिए. साहिल कांगड़ा ने कहा कि निकिता एक लड़की होने के साथ-साथ छात्रा भी थी. इस हत्याकांड का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कड़े शब्दों में निंदा करता है.

निकिता की गोली मारकर हत्या हुई थी

गौरतलब है कि बीते सोमवार को छात्रा निकिता तोमर जब पेपर देकर घर जा रही थी तब आरोपी तौसीफ ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी ने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया, और फिर असफल रहने पर गोली मार दी जिससे छात्रा की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान को गिरफ्तार कर लिया था. इस पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी.

जानकारी के मुताबिक आरोपी तौसीफ का परिवार काफी दबंग है. तौसीफ नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का चचेरा भाई है. आफताब अहमद कांग्रेस सरकार में मंत्री भी रहे चुके हैं. वहीं कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के पिता खुर्शीद अहमद हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री रह चुके हैं. आरोपी तौसीफ के दादा पूर्व विधायक कबीर अहमद हैं. वहीं तौसीफ का सगा चाचा जावेद अहमद है. इस बार सोहना विधानसभा से बसपा की टिकट पर चुनाव लड़े लेकिन हार गए.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद: निकिता के दोषियों को फांसी देने की मांग को लेकर NSUI का प्रदर्शन

Last Updated : Oct 28, 2020, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details