हरियाणा

haryana

फाइनल में हार के बाद मैदान पर रो पड़ीं शेफाली तो घर में रोया परिवार

By

Published : Mar 8, 2020, 6:00 PM IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टी-20 वर्ल्डकप फाइनल में पूरी देश की नजर शेफाली वर्मा पर टिकी थी लेकिन इस मैच में शेफाली वर्मा का जादू नहीं चला. शेफाली वर्मा की आउट होने पर पूरे परिवार की आंखू में आंसू छलक पड़े.

shafali verma family emotional
shafali verma family emotional

रोहतक:भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टी-20 वर्ल्डकप में विस्फोटक बल्लेबाज शेफाली वर्मा के जल्दी आउट होने पर मैच के बीच में ही पूरा परिवार भावुक हो गया. शेफाली के परिजनों की आंखे भर आई. टी-20 महिला क्रिकेट का मैच पूरी तरह से शेफाली पर निर्भर करता था, लेकिन आज शेफाली करिश्मा नहीं दिखा पाई. शेफाली से बहुमूल्य कैच छूटा और बेटिंग में ही केवल 2 रन ही बना पाई.

फाइनल में हार के बाद मैदान पर रोई शेफाली, घर में रोया परिवार

सारा परिवार इकट्ठा होकर शेफाली की एकेडमी में मैच देखने पहुंचा था. परिवार ही नहीं पूरे देश को शेफाली से आज पूरी उम्मीद थी. शायद आज शेफाली का दिन नहीं था. पूरी भारतीय टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. पूरी तरह से हर क्षेत्र में फ्लॉप रही टीम इंडिया की बैटिंग के दौरान जैसे ही शेफाली का विकेट गिरा परिजनों की आंखों से आंसू छलक पड़े. उन्होंने कहा कि बेटी से पूरी उम्मीद थी लेकिन आज वो कुछ खास नहीं कर पाई. शेफाली के परिजनों ने आगे कहा कि उनके लिए बहुत फख्र की बात है कि इतनी छोटी उम्र में बेटी ने इतना सम्मान दिलाया है. आगे और अच्छा करेगी.

ये भी पढ़ें:-महिला टी-20 वर्ल्डकप: ऑस्ट्रेलिया ने भारत का पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना तोड़ा, 85 रन से जीता मुकाबला

वहीं हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर ऑफ कोचिंग अश्विनी कुमार का कहना है कि भारतीय टीम आज हर क्षेत्र में फ्लॉप रही है. ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के सामने भारतीय टीम को एक विशेष रणनीति के तहत उतरना चाहिए था. शेफाली आज तक अच्छा करती आई लेकिन आज जितनी उनसे उम्मीद थी वो नहीं कर पाई लेकिन अभी उम्र छोटी है और शेफाली का भविष्य काफी उज्जवल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details