हरियाणा

haryana

रोहतक पुलिस ने नष्ट की 3 करोड़ की अवैध शराब

By

Published : Mar 27, 2021, 3:24 PM IST

आईएमटी थाने के पास आज अचानक पुलिस का अमला जेसीबी और पुलिस की गाड़ियों में भरी हुई शराब लेकर पहुंचा था. पता चला कि ये शराब रोहतक के विभिन्न पुलिस थानों में पकड़ी गई अवैध शराब है, जिसे नष्ट किया जा रहा है.

rohtak police destroys illegal liquor
रोहतक पुलिस ने नष्ट की 3 करोड़ की अवैध शराब

रोहतक: रोहतक में किस तरह से अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा था, इसका नजारा आज रोहतक आईएमटी थाने के पास देखने को मिला. यहां पर अवैध रूप से पकड़ी गई लगभग एक लाख शराब की बोतलों को पुलिस ने नष्ट किया. नष्ट की गई शराब की कीमत लगभग 3 करोड़ रुपये है.

मौके पर मौजूद डीएसपी गौरखपाल राणा ने कहा कि अवैध शराब का कारोबार करने वालों को किसी कीमत पर भी नहीं बख्शा जाएगा और इसके लिए पुलिस प्रशासन हमेशा टीमें बनाकर छापेमारी करता रहता है.

रोहतक पुलिस ने नष्ट की 3 करोड़ की अवैध शराब

दरअसल, आईएमटी थाने के पास आज अचानक पुलिस का अमला जेसीबी गाड़ियां और पुलिस की गाड़ियों में भरी हुई शराब लेकर पहुंचा था. पता चला कि ये शराब रोहतक के विभिन्न पुलिस थानों में पकड़ी गई अवैध शराब है. 2017 से इस शराब को नष्ट करने का इंतजार किया जा रहा था.

ये भी पढ़िए:सिरसा: पुलिस ने हजारों लीटर शराब को किया नष्ट

जैसे ही रोहतक अदालत की तरफ से इसे नष्ट करने के आदेश मिले तो पुलिस महकमा गाड़ियों में शराब को लेकर पहुंच गया. पहले इस अवैध शराब की बोतलों को जेसीबी मशीनों की ओर से पूरी तरीके से तोड़ा गया और फिर गड्ढों में दफन कर दिया गया. डीएसपी गोरखपाल राणा और रोहतक के तहसीलदार जय वीर सिंह मौके पर पहुंचे थे.

ये भी पढ़िए:नूंह: अवैध शराब से लदा ट्रक बरामद, पुलिस को देख आरोपी हुए फरार

डीएसपी गोरखपाल राणा ने बताया किया लगभग 1 लाख बोतल शराब है, जिसकी कीमत लगभग 3 करोड़ रुपये है. कोर्ट के इंतजार के चलते अभी तक ये पुलिस महकमे के पास ही रखी गई थी और जैसे ही कोर्ट के आदेश आए इन्हें तुरंत नष्ट कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details