हरियाणा

haryana

रोहतकः घर में मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 12, 2020, 2:41 PM IST

रोहतक के श्रीराम कॉलोनी में एक घर में एक शख्स का शव मिला है. मृतक के परिजन शख्स से साथ मारपीट को मौत की वजह बता रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Rohtak
Rohtak

रोहतकःशहर के सुनारिया रोड स्थित श्रीराम नगर कॉलोनी में एक घर के अंदर व्यक्ति का शव मिला. जिसकी सूचना पर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है. परिजनों ने इस मामले में मृतक के साथ मारपीट करने के चलते मौत का आरोप लगाया है. शिवाजी कॉलोनी थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब यह हत्या है या आकस्मिक मौत, यह पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद सामने आएगा.

रोहतकः घर में मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

घर में मिला शव

श्रीराम नगर कॉलोनी में देर शाम परिजनों ने कुलबीर का शव घर में पड़ा हुआ देखा. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और गहनता से जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि परिजनों ने मीडिया के सामने तो कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. लेकिन उन्होंने पुलिस में शिकायत दी है कि कुलबीर एक ड्राइवर था और एक ट्रांसपोर्ट उन्हें घर से बुलाकर ले गया था. जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई और उसी की वजह से कुलबीर की मौत हुई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंचे डीएसपी महेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा होगा और जिस तरह के भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए है.

ये भी पढ़ेंः-नूंह: पिनगवां पुलिस ने 11 जुआरियों से हजारों की नकदी और ताश के पत्ते बरामद किए

ABOUT THE AUTHOR

...view details