हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

Firing Case In Rohtak: रोहतक में फायरिंग के आरोप में 3 गिरफ्तार, लिफ्ट नहीं देने पर कार सवार युवक को मारी थी गोली

रोहतक में बीजेपी नेता के ऑफिस के सामने कार में लिफ्ट देने से मना करने पर गोली चलाने वाले 3 आरोपियों को (Firing Case In Rohtak) रोहतक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Feb 8, 2023, 7:26 PM IST

Firing Case In Rohtak
रोहतक में फायरिंग के आरोप में 3 गिरफ्तार

रोहतक: कार में लिफ्ट देने से मना करने पर युवक पर फायरिंग करने वाले 3 आरोपियों को रोहतक पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने बीजेपी नेता सतीश नांदल के ऑफिस के सामने वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने बुधवार को तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां एक आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. जबकि शेष 2 आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया.

जानकारी के अनुसार 28 जनवरी को झज्जर के बेरी कस्बे का 22 वर्षीय सागर अपनी बुआ को कार से छोड़ने के लिए रोहतक के सेक्टर 3 आया था. बुआ को घर छोड़ने के बाद वह वापस बेरी जा रहा था. जब वह दिल्ली बाईपास चौक के नजदीक बीजेपी नेता सतीश नांदल के ऑफिस के सामने पहुंचा, उस समय ट्रैफिक जाम की वजह से थोड़ी देर के लिए कार रुकी हुई थी. कार का शीशा उतरा हुआ था.

पढ़ें:CM Flying Raid in Bhiwani: भिवानी में सीएम फ्लाइंग टीम की छापेमारी, लैब संचालक को हिरासत में लिया

इसी दौरान 2 युवक पैदल ही आए और सागर से लिफ्ट मांगी. सागर ने इनकार कर दिया, तो एक युवक ने शीशे के अंदर से हाथ डालकर कार की चाबी निकालने का प्रयास किया. सागर ने जब शीशा ऊपर करना शुरू किया, तो उस युवक ने कंधे में गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए. इस पर वे दोनों युवक पैदल ही फरार हो गए. राहगीरों ने घायल सागर को पीजीआईएमएस में दाखिल कराया था.

पढ़ें:सोनीपत में महीनों पहले नहर में गिरी थी कार, पुलिस ने सड़ा गला शव किया बरामद

अर्बन एस्टेट पुलिस स्टेशन रोहतक में इस संबंध में केस दर्ज किया गया था. एसएचओ दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस वारदात में शामिल बलियाना गांव निवासी दीपक कुमार और रोहतक के अजायब गांव निवासी मोहित व दीपक उर्फ भोलू को गिरफ्तार किया है. इन सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने दीपक कुमार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. वहीं, शेष दोनों आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details