हरियाणा

haryana

मुख्यमंत्री की मौजूदगी में व्यक्ति ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jul 23, 2020, 6:22 PM IST

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के सामने एक अधेड़ ने आत्महत्या की कोशिश की है. रोहतक में बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के पद ग्रहण समारोह चल रहा था. इसी दौरान शख्स ने अपने पैरों की नस काट ली.

men attempted suicide in presence of chief minister manohar lal in rohtak
मुख्यमंत्री की मौजूदगी में व्यक्ति ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

रोहतक: हरियाणा बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के पद ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री के सामने एक अधेड़ ने पैरों की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया. अचानक हुई आत्महत्या की इस कोशिश से कार्यक्रम में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आनन-फानन में अधेड़ को पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया.

रोहतक के कंसाला गांव का रहने वाले अधेड़ का नाम राजबीर है. जो पहले भी एसपी ऑफिस में नस काट चुका है. राजबीर किसी मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ठ था. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करवाने की बात कही. वहीं नस काटने वाले व्यक्ति ने सिर्फ इतना ही कहा कि सभी चोर भर्ती हुए हैं और मुझे आत्महत्या करनी है.

मुख्यमंत्री की मौजूदगी में व्यक्ति ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

मूलरूप से रोहतक के कंसाला गांव का रहने वाला राजबीर काफी समय से परिवार के साथ कैलाश कॉलोनी में रहता है. राजबीर ने आरोप लगाया कि कुछ साल पहले वो नशा मुक्ति केंद्र चलाता था. कुछ लोगों ने शिकायत कर दी थी कि नशा मुक्ति केंद्र में नशा करवाया जाता है. जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया था. इस केस को खत्म करने के लिए पुलिसकर्मी ने उससे रिश्वत ली थी, लेकिन फिर भी केस खत्म नहीं हुआ. वो थाना प्रभारी से लेकर एसपी और आईजी तक शिकायत कर चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही.

इसी का विरोध करते हुए हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम में राजबीर ने पैर की नस काट ली. गौरतलब है कि राजबीर ने पिछले साल भी लघु सचिवालय में एसपी ऑफिस के बाहर दोनों पैरों की नस काट ली थी. जिसके बाद उसे आनन-फानन में पीजीआई में भर्ती कराना पड़ा था.

ये भी पढ़िए:ईटीवी भारत संवाददाता ने सवाल पूछा तो BJP सांसद को याद आई सोशल डिस्टेंसिंग

इस मामले पर डीएसपी आर्य नगर थाना प्रभारी जय नारायण का कहना है कि व्यक्ति पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है. उन्होंने बताया कि जसबीर को फिलहाल पीजीआई में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details