हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा कर्मचारी संघ और सरकार एक बार फिर आमने-सामने होंगे, 21 फरवरी को करेंगे संसद का घेराव

सर्व कर्मचारी संघ की बैठक में निर्णय लिया गया कि अपनी मांगों को  लेकर वे आने वाली 21 तारीख को दिल्ली में  संसद का घेराव करेंगे. अगर फिर भी उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वो 25 तारीख को विधानसभा  सत्र के दौरान चंडीगढ़ में विधानसभा के सामने धरना देंगें.

By

Published : Feb 13, 2019, 11:37 PM IST

Updated : Feb 13, 2019, 11:49 PM IST

सर्व कर्मचारी संघ के सदस्य मीटिंग करते हुए

रोहतक: सर्व कर्मचारी संघ ने बुधवार को रोहतक में कोर कमेटी की बैठक की. इस बैठक में कर्मचारी नेता एक बार फिर से सरकार के साथ टकराव के मूड मे नजर आये. कर्मचारी संघ की बैठक में निर्णय लिया गया कि अपनी मांगों को लेकर वे आने वाली 21 तारीख को दिल्ली में संसद का घेराव करेंगे. अगर फिर भी उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वो 25 तारीख को विधानसभा सत्र के दौरान चंडीगढ़ में विधानसभा के सामने धरना देंगें. इतना ही नहीं कर्मचारियों का कहना हैं की बजट सत्र के दौरान कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की मांग का मुद्दा भी उठाया जाएगा.

सर्व कर्मचारी संघ के सदस्य मीटिंग करते हुए

हरियाणा कर्मचारी संघ के इंद्र सिंह भडाना का कहना हैं कि बजट सत्र में एनएचएम कर्मचारियों और आंगनवाड़ी कर्मचारियों की मांगों को प्रमुखता से उठाया जायेगा.

सर्व कर्मचारी संघ के सदस्य मीटिंग करते हुए
हमारा आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक सरकार हमारी मांग नहीं पूरी कर देती. सरकार फिर भी नहीं मानी तो लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश में घर-घर जाकर सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के बारे में बताया जाएगा.
Last Updated : Feb 13, 2019, 11:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details