हरियाणा

haryana

भैंसों को तालाब में पानी पिलाने गई 9 साल की बच्ची लापता, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

By

Published : Mar 16, 2023, 8:50 AM IST

रोहतक के बहु अकबरपुर थाना (Bahu Akbarpur Police Station Rohtak) इलाके से एक बच्ची लापता हो गई है. बच्ची तालाब में भैंसों को पानी पिलाने के लिए गई थी उसके बाद वापस घर नहीं लौटी. घरवालों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Bahu Akbarpur Police Station Rohtak
Girl Child Missing in Rohtak

रोहतक: जिले के मोखरा खास गांव में तालाब पर भैंसों को पानी पिलाने गई 9 साल की बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई. जिसके बाद परिजन सारी रात बच्ची को तलाशते रहे लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. आकिरकार परिजनों ने बहु अकबरपुर थाने में मामला दर्ज करवाया गया. बच्ची किस हाल में है और कैसे लापता हो गई, इसका पता लगाया जा रहा है.

9 साल की बच्ची रिश्ते में दादा लगने वाले वाले व्यक्ति के घर मोखरा खास गांव में रहती थी. रोहतक जिले के मोखरा खास गांव के रहने वाले राजवीर ने बहु अकबरपुर थाने में दी अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी बहन की पोती (बहन के बेटे की बेटी) ऋषिका 15 मार्च को लगभग शाम 4 बजे तालाब पर भैंसों को पानी पिलाने के लिए गई थी. राजवीर ने बताया कि हर रोज इसी तरह तालाब पर भैंसों को पानी पिलाने के लिए ऋषिका जाती है. लेकिन 15 मार्च को देर शाम तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई. जिसके बाद घरवालों ने उसकी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा.

ऋषिका के गुम होने के बाद परिजनों ने पूरे गांव में सर्च अभियान चलाया लेकिन उसका पता नहीं चला. राजवीर ने बताया कि जब उन्हें लगा कि बच्ची यहां नहीं है तो उन्होंने बहु अकबरपुर थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई और पुलिस से आग्रह किया कि उनकी पोती को जल्द से जल्द तलाशा जाए. पुलिस अधिकारी हवा सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक 9 साल की बच्ची लापता हो गई है. जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे और पीड़ित राजवीर के बयान दर्ज किए गए गये हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह लगातार तलाश कर रहे हैं और जल्द ही बच्ची को तलाश लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-रोहतक में शख्स ने बेल्ट से कुत्ते को बेरहमी से पीटा, वायरल हुआ वीडियो, केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details