हरियाणा

haryana

बरोदा उपचुनाव में मिली हार के बाद गठबंधन सरकार की हिली नींव: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

By

Published : Nov 18, 2020, 7:21 PM IST

पूर्व सीएम व वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बरोदा उपचुनाव में बीजेपी की हार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बरोदा में हार के बाद गठबंधन सरकार की नींव हिल गई है. सरकार हड़बड़ाहट में फैसले ले रही है.

bhupinder singh hooda attacks BJP on Baroda by-election defeat
बरोदा उपचुनाव में मिली हार के बाद गठबंधन सरकार की हिली नींव: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

रोहतक: दिवाली के बाद अचानक करोना के मामलों में बढ़ोतरी हो गई है. जिसको लेकर दिल्ली सरकार भीड़भाड़ वाले इलाकों में दोबारा से लॉकडाउन लगाने की तैयारी में है. उसी को लेकर नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार से भी लॉकडाउन के बारे में विचार करने की सलाह दी है.

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बारे में विचार जरूर होना चाहिए और सरकार के साथ-साथ लोगों को भी सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि जरुरी दूरी और मास्क का निरंतर प्रयोग करना ही बचाव है. जब तक इसकी वैक्सीन नहीं आ जाती.

बरोदा उपचुनाव में मिली हार के बाद गठबंधन सरकार की हिली नींव: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

बता दें कि, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बुधवार को रोहतक पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि बरोदा चुनाव में मिली जबरदस्त हार के बाद बीजेपी सरकार अंदर से हिल गई है. उन्होंने कहा कि अब लगता है जैसे सरकार हड़बड़ी में आ गई है. उन्होंने बीजेपी पार्टी द्वारा 30 हजार कार्यकर्ताओं की ट्रैनिंग को लेकर भी बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस के कर्तकर्ता तो पहले से ही ट्रेंड है. उन्हें किसी ट्रेनिंग की आवश्यकता नहीं है.

गौरतलब है कि बीजेपी बरोदा चुनाव में करारी हार के बाद अपने 30 हजार कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देगी. जिसमे सरकार की उपलब्धियां, कार्य शैली और काम करने के तरीके शामिल हैं.

हुड्डा ने हरियाणा सरकार द्वारा गन्ने के भाव में 10 रुपये की बढ़ोतरी को लेकर भी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ₹310 गन्ने का भाव छोड़ कर गई थी और इन्होंने 6 साल में मात्र 10 रुपये ही बढ़ाए हैं. जो किसानों को बर्बादी की ओर ले जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि गन्ने की फसल में 17 रुपये के करीब तो खाद में बढ़ गए हैं और सरकार ने मात्र 10 रुपये बढ़ाए. उन्होंने प्रदेश में हुई ओलावृष्टि के कारण हुई खराब फसल को लेकर कहा कि सरकार सरसों और कपास की स्पेशल गिरदावरी करवाए. ताकि किसानों को नुकसान ना हो.

ये भी पढ़ें:बीजेपी लव-जिहाद जैसे तुगलकी फरमान लाकर फैला रही है प्रोपगेंडा: शैलजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details