हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 10, 2020, 10:59 AM IST

ETV Bharat / state

मनीष ग्रोवर पर बलराज कुंडू ने फिर लगाए आरोप, 'ग्रोवर की शय में हो रहा अमृत योजना में घोटाला'

बलराज कुंडू ने पीजीआई में अमृत योजना के तहत खुली सस्ती दवाइयों की दुकानों पर छापेमारी की. कुंडू ने आरोप लगाया कि आमजन के लिए खुली ये दवाइयां बाहर की दवाइयों की तुलना में भी महंगी मिल रही है. ये बिना मनीष ग्रोवर के मिलीभगत के संभव नहीं है.

balraj kundu allegations on manish grover
मनीष ग्रोवर पर बलराज कुंडू ने फिर लगाए आरोप

रोहतक: महम से निर्दलीय विधायक बलराज सिंह कुंडू और पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं.

बता दें कि इससे पहले भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कुंडू ने पूर्व राज्यमंत्री पर बड़ा गबन करने और अब पीजीआई में अमृत योजना के तहत खुली दवाई की दुकानों में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. कुंडू का कहना है कि ये सारे स्कैंडल पूर्व राज्यमंत्री कि शह के बिना नहीं हो सकता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ग्रवोर के खिलाफ भ्रष्टाचार के खुलासों का सिलसिला वो जारी रखेंगे.

निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने की ईटीवी भारत से बातचीत

ग्रोवर पर कुंडू ने लगाए गंभीर आरोप
बीते रोज बलराज कुंडू ने पीजीआई में अमृत योजना के तहत खुली सस्ती दवाइयों की दुकानों पर छापेमारी की. इस दौरान बलराज कुंडू ने आरोप लगाया कि आमजन के लिए खुली ये दवाईयां बाहर की दवाईयों की तुलना में भी महंगी मिल रही है. उन्होंने कहा कि ये बिना मनीष ग्रोवर के मिलीभगत के संभव नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे भ्रष्टाचार में पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर का हाथ है.

ये भी पढ़िए: सऊदी अरब की 1 साल की बच्ची का लिवर ट्रांसप्लांट, खून पहुंचाने के लिए लगाई गई गाय की नसें

'लड़ाई ग्रोवर के खिलाफ, अब भी सरकार के साथ'

इससे पहले भी विधायक बलराज कुंडू मनीष ग्रोवर के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगा चुके हैं. उनका कहना है कि मनीष ग्रोवर ने सड़क और शुगर मिल में बड़ा घपला किया है. उन्होंने दावा किया है कि आने वाले समय में और सबूतों के साथ वो पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे. इसके साथ ही उन्होंने ये भी साफ किया कि उनकी ये लड़ाई नराके हुए पूर्व मंत्री के खिलाफ है ना की सरकार के खिलाफ. वो आज भी बिना शर्त मनोहर सरकार के साथ खड़े हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details