हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 22, 2019, 7:16 PM IST

ETV Bharat / state

अशोक तंवर का हुड्डा पर तंज, 18 को घोषणा पत्र जारी किया तो अब बैठक क्यों ?

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर रोहतक में एक कार्यक्रम में पहुंचे. यहां तंवर ने हुड्डा की 18 अगस्त को रोहतक में हुई रैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

ashok tanwar comments on bhupinder hooda

रोहतक:हरियाणा में विधानसभा चुनाव का विगुल बज चुका है. तारीखों का ऐलान होते ही नेताओं ने आपने प्रचार-प्रसार तेज कर दिए हैं. इसी कड़ी में हरियाणा के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर रोहतक में एक धार्मिक कार्यक्रम में पहुंचे. यहां तंवर ने बीजेपी पर निशान साधते हुए कहा कि बीजेपी ने 75 पार का नारा दिया है. वहीं हमने 10 बढ़ाकर कांग्रेस 85 पार करेगी.

अशोक तंवर का हुड्डा पर तंज
इस दौरान हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए अशोक तंवर ने कहा कि 18 अगस्त को रैली के दौरान मेनिफेस्टो का दिया गया था तो आज दिल्ली में बैठक क्यों बुलाई गई है?

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर अशोक तंवर का बयान

18 अगस्त रैली में हुड्डा की चुनावी घोषणाएं

बता दें कि हुड्डा ने कांग्रेस 18 अगस्त को रोहतक में एक विशाल रैली का आयोजन किया था. इस रैली के दौरान हुड्डा ने कई चुनावी घोषणाओं का ऐलान किया था. जिसमें हरियाणा के लोगों को रोजगार, शिक्षा, अस्पताल और किसानों को लेकर कई चुनावी वादे किए थे.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली में हुई कांग्रेस मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक, 25 तक मांगे सुझाव 27 को अगली बैठक

हुड्डा की इस रैली में कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद नहीं थे, जिनमें अशोक तंवर, कुमारी सैलजा, रणदीप सुरजेवाला और किरण चौधरी सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता नहीं पहुंचे थे. मुख्य रूप से इस रैली में हुड्डा गुट के ही नेता दिखाई दिए थे.

बीजेपी के फेवर में उतरे थे हुड्डा
इस रैली में हुड्डा कांग्रेस की लीक से हटते हुए दिखाई दिए थे. 5 अगस्त को बीजेपी ने धारा 370 को निरस्त किया था. इस पर पूरे देश में कांग्रेस बीजेपी का विरोध कर रही थी. वहीं हुड्डा ने रैली में बीजेपी के इस फैसले का स्वागत किया था और कहा था कि कांग्रेस अब पहले जैसी कांग्रेस नहीं रही, कांग्रेस अपने ट्रेक से भट गई है. इस पर हुड्डा को खुद कांग्रेस के सवालों का सामना करना पड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details