हरियाणा

haryana

By

Published : May 12, 2022, 6:15 PM IST

ETV Bharat / state

गर्मी के चलते जोहड़ में नहाने गये थे तीन दोस्त, एक युवक की डूबने से मौत

रेवाड़ी में एक युवक की जोहड़ में डूबने (youth drowned in johad in rewari) से मौत हो गई. तेज गर्मी के चलते तीन दोस्तों ने जोहड़ में नहाने का प्लान बनाया था. शायद गहराई का अंदाजा नहीं होने के चलते जोहड़ में कूदते ही एक युवक डूबने लगा क्योंकि उसे तैरना नहीं आता था.

youth drowned in johad in rewari
youth drowned in johad in rewari

रेवाड़ी: रेवाड़ी जिले के गांव सीहा में बाबा के मंदिर के पास बने जोहड़ में नहाने के लिए गए एक युवक की डूबने (youth drowned in johad in rewari) से मौत हो गई. युवक को डूबते देख जोहड़ किनारे बैठे दो युवकों ने शोर मचाया और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए लेकिन तब तक युवक डूब चुका था. इसकी सूचना डहिना चौकी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों के साथ मिलकर 4 घंटे की मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाला और रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल के पोस्टमॉर्टम हाउस में भेजा.

पुलिस ने बताया 21 साल का हर्ष गांव धवाना का रहने वाला है जो गुरुवार को अपने दो दोस्तों के साथ दूसरे गांव सीहा गया था. तीनों दोस्तों ने मिलकर जोहड़ में नहाने का प्लान बनाया. जिसमें से एक युवक हर्ष बिना कपड़े उतारे जोहड़ में छलांग लगा दिया. उसके दो दोस्त बाहर किनारे पर बैठे थे. छलांग लगाने के बाद हर्ष को तैरना नहीं आया जिससे वह डूबने लगा. उसके दोस्तों ने चिल्लाना शुरु किया तो आस-पास के लोग वहां आ गये लेकिन तब तो युवक डूब चुका था.

गांव के लोगों ने अपने स्तर पर उसकी तलाश की और 4 घंटे की बड़ी कोशिश के बाद युवक के शव को बाहर निकाला. रेवाड़ी जिला प्रशासन के रोहतक से गोताखोर बुलाने से पहले ही गांव के ग्रामीणों ने अपने स्तर पर ही युवक के शव को बाहर निकाल लिया.

मृतक हर्ष के 2 साथी जोहड़ में नहाने के लिए नहीं उतरे थे. डहिना चौकी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया है कि हर्ष के शव को रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया है. मृतक हर्ष के परिजनों के बयान के बाद आगे की कार्रवाई जारी है. पुलिस के मुताबिक हर्ष अपने गांव में मजदूरी का काम करता था. तेज होने के कारण वह अपने दोस्तों के साथ जोहड़ में नहाने गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details