हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में एक ही परिवार के 5 सदस्य मिले कोरोना संक्रमित

By

Published : May 24, 2020, 8:07 PM IST

रेवाड़ी जिले में एक ही परिवार के पांच सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. ये परिवार रेवाड़ी के बीकानेर गांव में रहता है, जिसे अब कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

rewari corona update
rewari corona update

रेवाड़ी:जिले में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अब तक जिले में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 16 हो चुकी है. दरअसल, रेवाड़ी के गांव बीकानेर का एक शख्स गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में कार्यरत था, जो पिछले सप्ताह अपने गांव बीकानेर आया था. कुछ शिकायत के बाद शख्स ने अपनी कोविड-19 की जांच करवाई, तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने उसके परिवार के चार सदस्य मां, पत्नी, और बेटा-बेटी का भी सैंपल लिया. रविवार को सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और बीकानेर गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

रेवाड़ी में एक ही परिवार के 5 सदस्य मिले कोरोना संक्रमित, देखें वीडियो

रेवाड़ी नागरिक अस्पताल के मेडिकल अधिकारी का कहना है कि एक ही परिवार के पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें झज्जर अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है.

उन्होंने कहा कि इस परिवार के संपर्क में आने वाले 10 और लोगों के भी सैंपल लिए गए हैं. जिनकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. रेवाड़ी जिले में अब पॉजिटिव केसों की कुल संख्या 16 हो चुकी है, जबकि एक महिला ठीक होकर वापस घर जा चुकी है.

ये भी पढ़ें-कुरुक्षेत्र में जेल सुपरिटेंडेंट के गनमैन सहित दो नए मामलों की हुई पुष्टि

ABOUT THE AUTHOR

...view details