हरियाणा

haryana

बांद्रा में जो हुआ वो हरियाणा में नहीं होने दिया जाएगा: एडीजीपी

By

Published : Apr 15, 2020, 9:17 PM IST

शेल्टर होम में एडीजीपी डॉ.आरसी मिश्रा ने मजदूरों से बातचीत की. उन्होंने मजदूरों से उन्हें मिल रही सुविधाओं को लेकर पूछा. इस दौरान उन्होंने मजदूरों से कहा कि उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी लेने की जरूरत नहीं है.

adgp inspects shelter home in rewari
adgp inspects shelter home in rewari

रेवाड़ी: साउथ रेंज रेवाड़ी के एडीजीपी डॉक्टर आरसी मिश्रा और एसपी नजनीन भसीन ने लॉकडाउन के बढ़ने के बाद बुधवार को शहर के साथ साथ जिले के तमाम स्थानों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने पुलिस नाकों और अप्रवासी मजदूरों के लिए बनाए गए शेल्टर होम का भी निरीक्षण किया.

शेल्टर होम में एडीजीपी डॉ. आरसी मिश्रा ने मजदूरों से बातचीत की. उन्होंने मजदूरों से उन्हें मिल रही सुविधाओं को लेकर पूछा. इस दौरान उन्होंने मजदूरों से कहा कि उन्हें किसी तरह परेशान होने की जरूरत नहीं है. उनके ठहरने से लेकर उनके खाने तक का विशेष ध्यान रखा गया है. एडीजीपी ने कहा कि आगे भी इसी तरह उनकी देखभाल किया जाएगा.

एडीजीपी ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से देश के साथ-साथ प्रदेश और रेंज में पड़ने वाले चारों जिलों के लोग मजबूती से लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस जंग से लड़ने के लिए कुछ और दिन इसी तरह लॉकडाउन की पालना करनी है. उन्होंने कहा कि हमारे पुलिस के जवान हो या फिर डॉक्टर्स या सफाईकर्मी हर कोई योद्धा के रूप में काम कर रहा है.

एडीजीपी डॉ. आरसी मिश्रा ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में तापमान तेजी से बढ़ा है. लेकिन तेज धूप में भी हमारे पुलिस के जवानों का मनोबल कम नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि जिस समय तपती धूप में लोग घरों में आराम कर रहे है. उस समय हमारे पुलिस के जवान लोगों की हिफाजत के लिए हर सीमा और चौक चौराहों पर डटकर मुस्तैद खड़े है. उन्होंने कहा कि जान की परवाह किए बगैर 24-24 घंटे ड्यूटी कर रहे पुलिस के जवान आम लोगों की हिफाजत के लिए है.

एडीजीपी डॉ. आरसी मिश्रा ने आम लोगो से अपील करते हुए कहा कि अब 19 दिन और इसी तरह लॉकडाउन की पालना करते हुए घर में रहना है. उन्होंने कहा कि आप लोग घर में रहेंगे तभी सुरक्षित रहेंगे. बस कुछ दिन की बात है फिर से सबकुछ सामान्य हो जाएगा. उन्होंने कहा कि जो बांद्रा में हुआ ऐसा हरियाणा में नहीं होने दिया जाएगा क्योंकि हम लगातार अप्रवासी मजदूरों से संपर्क कर उनको सभी सुविधाएं मुहैया करा रहे है.

पढ़ें-फरीदाबाद में लोगों को नहीं मिल रहा पर्याप्त राशन, भूखे रहने को मजबूर गरीब

ABOUT THE AUTHOR

...view details