हरियाणा

haryana

पानीपत में 9 लाख 70 हजार रुपये की लूट मामले में दो आरोपियों को 4 दिन की रिमांड

By

Published : Jan 11, 2021, 3:07 PM IST

पानीपत के भावना चौक पर मोबाइल एंड साइबर ग्राहक सेवा केंद्र से 9 लाख 70 हजार की लूट की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें रिमांड पर लिया है.

4 days remand accused robbery Panipat
4 days remand accused robbery Panipat

पानीपत: जिला पुलिस ने लूट की बड़ी वारदात का खुलासा किया है. करीब 18 दिन पहले हुई लूट के 2 आरोपियों को पुलिस ने काबू किया. जिसके बाद दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध हथियार व मोटरसाइकिल बरामद की है.

पानीपत भावना चौक पर बजाज मोबाइल एंड साइबर जोन के नाम से संचालित ग्राहक सेवा केंद्र में हुई 9 लाख 70 हजार की लूट का सीआईए पुलिस ने 18 दिन बाद खुलासा किया है. निजामपुर गांव के चौक से मास्टरमाइंड समेत दो आरोपियों को जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

आरोपियों से दो देसी पिस्तौल, 10 जिंदा कारतूस, एक बाइक बरामद

पुलिस ने दोनों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल 312 बोर के दो देसी पिस्तौल, 10 जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद की है. जिला पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों आरोपी फिर से वारदात की फिराक में घूम रहे थे. सीआईए पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को काबू कर लिया है.

ये भी पढ़ें- जहर खाने वाले किसान की चार वीडियो वायरल, दावा- कृषि कानून के विरोध में किसान ने नहीं दी थी जान

आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने उन्हें 15 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर लिया है. मास्टरमाइंड ने तीन अन्य वारदातें भी कबूली हैं. इसके 3 साथी अभी फरार हैं. जिसकी पुलिस को अभी तलाश है. पकड़े गए आरोपियों ने मास्टरमाइंड बुआना लाखू निवासी अशोक उर्फ चौकी पुत्र हरी सिंह और उसके साथी सोनीपत के मदीना निवासी दीपक पुत्र सतबीर को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details