हरियाणा

haryana

हाथरस कांड: पानीपत में दलित समाज के लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

By

Published : Oct 3, 2020, 8:23 PM IST

हाथरस कांड को लेकर पानीपत में दलित समाज के लोगों ने कैंडल मार्च निकाला. दलित समाज के लोगों ने दोषियों को फांसी देने की मांग की. इस दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

9038315_thumbnail_2x1_abcd.jpg
9038315_thumbnail_2x1_abcd.jpg

पानीपत:समालखा रेलवे स्टेशन से लेकर बस स्टैंड तक दलित समाज के लोगों ने कैंडल मार्च निकाला. उन्होंने हाथरस कांड के दोषियों को फांसी देने की मांग की. प्रदर्शनकारियों ने योगी सरकार और पीएम मोदी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए. प्रदेश की बीजेपी सरकार के खिलाफ भी लोगों में गुस्सा दिखा और लोगों ने मुर्दाबाद के नारे लगाए.

दलित समाज के लोगों का कहना है कि जब तक हाथरस की निर्भया को न्याय नहीं दिलवा देते तब तक वो चैन से नहीं बैठेंगे. वो लोग दोषियों को सजा दिलवाकर रहेंगे. उन्होंने उत्तरप्रदेश सरकार पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं कि सरकार आरोपियों को सजा दिलवाने के बदले उल्टा उनकी मदद कर रही हैं.

ये भी पढे़ं-पुलिस ने 6 साइबर ठगों को किया गिरफ्तार, बेरोजगार लोगों को बनाते थे अपना निशाना

गौरतलब है कि हाथरस कांड के बाद से पूरे देश में गुस्से का माहौल है. हर शहर हर जिले में उत्तर प्रदेश पुलिस और सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन हो रहे हैं. उधर विपक्षी दल भी इस मुद्दे पर योगी सरकार को घेरने में लगी है. शनिवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हाथरस पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details