हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 27, 2021, 5:57 PM IST

ETV Bharat / state

पानीपत: नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर ले जाने वाले आरोपी को जिला पानीपत को पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर गिरफ्तार किया. आरोपी ने 16 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर अपने साथ भगाया था.

Panipat controlled to seduce a minor girl
Panipat controlled to seduce a minor girl

पानीपत:पानीपत नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर ले जाने वाला आरोपी राजु पुत्र राजेन्द्र वासी कालखा जिला पानीपत को पुलिस ने गुप्त सुचना पर गिरफ्तार करके जेल में भेज दिया है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह औधोगिक सैक्टर 29 पार्ट-2 पानीपत मे फैक्ट्ररी में ठेकदारी का काम करता था. इसी दौरान उसकी मुलाकात फैक्ट्ररी में काम पर आने वाली एक लड़की से हुई थी.

ये भी पढ़ें- होली खेलने पर लगी रोक से लोगों में नाराज़गी, सरकार से पूछा- चुनाव में कोरोना कहां गया था?

वह मन ही मन उस लड़की को चाहने लगा और एक दिन उसने लड़की को बता दिया कि वह उसे प्यार करता है फिर उसने लड़की से मिलना जुलना भी शुरु कर दिया. एक दिन वो दोनों कृष्णा गार्डन पानीपत में मिले और लड़की ने वापिस घर जाने के लिए मना कर दिया. फिर उन दोनों ने भागने का प्लान बनाया और बिना किसी को बताए वह लड़की को अपने साथ लेकर भाग गया.

25 मार्च -2021 को अनिसूदीन निवासी जसकरानापुर जिला पीलीभीत तहसील बीसलपुर उतरप्रदेश हाल सैक्टर 25 पार्ट-2 मीन्का कालोनी पानीपत ने शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें- इस बार होली का रंग रहेगा फीका, नियम तोड़े तो पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई

उसकी लड़की गुलाबो उर्फ शाइना जिसकी उम्र 16 साल है जो 22-3-21 को फैक्टरी न0 234 सै0 29 पार्ट में अपनी माँ के साथ काम पर गई थी, पिता द्वारा तलाश किए जाने पर फैक्टरी में नहीं मिली. क्योंकि 16 वर्षीय युवती को राजु पुत्र राजेन्द्र वासी कालखा बहला फुसलाकर शादी की नियत से ले गया था. जिस शिकायत पर मुकदमा न0 123 दिनांक 25-03-2021 धारा 363, 366 A IPC थाना सै0 29 पानीपत दर्ज किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details