हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पानीपतः 15 वर्षीय किशोरी ने 7 साल के मासूम को घोंपी कैंची, मामला दर्ज

15 साल की किशोरी ने 7 साल के बच्चे को खेल-खेल में कैंची मारकर बच्चे को घायल कर दिया. मामला पानीपत के शिवनगर का है. जहां दोनों ही परिवार कुछ समय पहले ही किराये पर आकर रहने लगे थे, बताया जा रहा है कि किशोरी ने बच्चे पर दो बार कैंची से वार किया.

By

Published : Jan 28, 2020, 12:53 PM IST

panipat
panipat

पानीपतः शहर के शिवनगर में आज दोपहर बाद खेलते-खेलते एक किशोरी ने मासूम बच्चे की हरकतों से नाराज होकर बच्चे को कैंची घोंप दी. घायल अवस्था में पीड़ित को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हमला करने वाली किशोरी और पीड़ित बच्चा दोनों के ही परिवार एक मकान में किराये पर रहते है. वहीं पीड़ितों का कहना है कि आरोपी उन पर ही किशोरी को अगवा करने का आरोप लगा रहे हैं.

सिविल अस्पताल में भर्ती मासूम

15 साल की किशोरी ने 7 साल के बच्चे को खेल खेल में कूल्हे की तरफ कैंची मारकर बच्चे को घायल कर दिया. मामला पानीपत के शिवनगर का है. जहां दोनों ही परिवार कुछ समय पहले ही किराये पर आकर रहने लगे थे, बताया जा रहा है कि किशोरी ने बच्चे पर दो बार कैंची से वार किया. परिजनों ने बच्चे को पानीपत सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है.

पानीपतः 15 वर्षीय किशोरी ने 7 साल के मासूम को घोंपी कैंची, मामला दर्ज

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीं आरोपियों ने पीड़ित परिवार पर बच्ची को गायब करने के आरोप लगाया है. फिलहाल पीड़ितों ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है.

ये भी पढ़ेंः- स्वाइन फ्लू के खतरे पर सिरसा का स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, अस्पताल में सभी तैयारियां पूरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details