हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पानीपत: बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े गन प्वाइंट पर की लूट

गुरुवार को पानीपत के मॉडल टाउन इलाके में लूटेरों ने एक घर में दिन दहाड़े लूट को अंजाम दिया. लूटेरों ने 10 से 15 मिनट के भीतर ही पूरी वारदात को अंजाम दिया. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने गंभीरता से तफ्तीश करनी शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 25, 2019, 9:38 PM IST

दिन दहाड़े घर में हुई लूट

पानीपत:जिले में लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिन दहाड़े किसी भी वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं. जिन्हें ना तो अपनी जान का डर है ना ही प्रशासन का. ताजा मामला पानीपत के सबसे पास के इलाके मॉडल टाउन का है जहां पर हर समय लोगों का आना-जाना लगा रहता है.

क्लिक कर देखें वीडियो

मॉडल टाउन के मकान नंबर 623-एल में फिल्मी स्टाइल में तीन हथियारबंद लुटेरे घुंसे और घर में मौजूद महिलाओं को पिस्तौल के बल पर बंधक बनाते हुए लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. वारदात को अंजाम देकर लूटेरे फरार हो गए.

घर के मालिक ईश्वर ने बताया कि वो घर से साड़े ग्यारह बजे ऑफिस के लिए निकला था. जिसके थोड़ी देर बाद लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल इस बारे में नहीं कहा जा सकता कि लूटेरों ने कितने की लूट की है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पानीपत के पुलिस कप्तान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मोके का निरिक्षण किया. एसपी ने आश्वासन दिया है की जल्द लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा. लेकिन दिन दहाड़े हुई लूट पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details