हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 4, 2020, 8:39 AM IST

ETV Bharat / state

राम रहीम की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पूर्व ड्राइवर ने सीजेएम कोर्ट में दायर की याचिका

पंचकूला हिंसा मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. इस मामले में राम रहीम के पूर्व ड्राइवर ने याचिका दायर कर राम रहीम को आरोपी बनाने की मांग की है.

ram rahim
ram rahim

पंचकूला:डेरा प्रमुख राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद भड़के दंगों के मामले में गुरमीत राम रहीम को भी आरोपी बनाए जाने को लेकर एक नया मोड़ आ गया है.

क्या है पूरा मामला विस्तार से पढ़ें
दरअसल, पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में गवाह और राम रहीम के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह ने अपने वकील के माध्यम से पंचकूला सीजेएम कोर्ट में एक याचिका लगाई है. याचिका लगा कर एफआईआर नंबर 345 में राम रहीम को भी आरोपी बनाने की मांग की गई है. याचिका में कहा गया है कि राम रहीम के इशारों पर ही पंचकूला में दंगे हुए थे, इसलिए राम रहीम को भी इस मामले में आरोपी बनाया जाना चाहिए.

राम रहीम की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, देखें क्या है वजह

खट्टा सिंह के वकील ने बताया कि 25 अगस्त 2017 में पंचकूला में हुए दंगों को लेकर कुल 240 एफआईए दर्ज हुई थी, जिसमें से एक भी एफआईआर में गुरमीत राम रहीम को आरोपी नहीं बनाया गया था.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस का काम विरोध करना है लेकिन जनता ने CAA का समर्थन किया- मनोहर लाल

18 जनवरी को होगी अगली सुनवाई
वकील ने बताया कि गुरमीत राम रहीम को एफआईआर 345 में आरोपी बनाए जाने को लेकर एक याचिका सीजेएम कोर्ट में लगाई गई है. याचिका पर कनसीडरेशन सुनवाई के लिए कोर्ट ने अगली तारीख 18 जनवरी तय की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details