हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रंजीत हत्या मामलाः पंचकूला कोर्ट में हुई सुनवाई, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आरोपियों की हुई पेशी

रंजीत सिंह हत्या मामले में आज पंचकूला कोर्ट में सुनवाई हुई. आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया. मामले में राम रहीम सहित कुल 6 आरोपी हैं.

By

Published : May 4, 2019, 11:32 AM IST

Updated : May 4, 2019, 1:34 PM IST

डिजाइन फोटो

पंचकूलाः साध्वी यौन शोषण मामले में सजा काट रहे दोषी गुरमीत राम रहीम पर चल रहे डेरा के मैनेजर रंजीत मर्डर मामले में आज पंचकूला स्तिथ विशेष सीबीआई अदालत में सुनवाई हुई. सुनवाई में आज आरोपियों की केवल हाजरी लगी. आरोपी गुरमीत राम रहीम और कृष्ण लाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश हुए, वहीं बाकी आरोपी सबदिल,अवतार, जसबीर प्रत्यक्ष रूप से पेश हुए. इसके अलावा आरोपी इंद्रसेन की ज्यादा उम्र होने के चलते उसकी हाजरी माफी लगाई गई.

पढ़ेंः थाने के हवालात में बंद आरोपी ने लगाई फांसी

बचाव पक्ष की ओर से पिछली सुनवाई में लगाई गई याचिका पर आज बचाव पक्ष के वकील और सीबीआई के वकील के बीच में बहस हुई. आपको बता दें कि पिछली सुनवाई में बचाव पक्ष ने एक याचिका लगा कर मांग की थी कि उन्हें इस मामले में और गवाहों की गवाही करवाने दी जाए. बचाव पक्ष की याचिका पर सीबीआई कोर्ट अब अपना फैसला अब 10 मई को सुनाएगी.

पढ़ेंः फैक्ट्री में लगी भीषण आग, केमिकल के ड्रम जलकर राख

रंजीत मर्डर मामला 2002 का है और 2003 में ये मामला सीबीआई के पास आया था. रंजीत सिंह हत्या मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के अलावा पांच अन्य लोग अवतार, इंदर सैनी, कृष्ण लाल, जसबीर सिंह और सबदिल सिंह आरोपी हैं.

Last Updated : May 4, 2019, 1:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details