हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 30, 2019, 3:11 PM IST

ETV Bharat / state

पंचकूला RTO में CM फ्लाइंग स्क्वॉड की रेड, गैरहाजिर अधिकारियों पर कार्रवाई

CM फ्लाइंग स्क्वॉड की टीम ने पंचकूला आरटीओ पर रेड की. कार्यालय में जनता के प्रति अधिकारियों के नाकारात्मक रवैये और अनुशासन को लेकर मिल रही शिकायत के बाद ये रेड की गई.

cm flying squad raid
पंचकूल RTO ऑफिस में CM फ्लाइंग स्क्वॉड की रेड

पंचकूला: आरटीओ में की गई सीएम फ्लाइंग स्क्वॉड की ये रेड करीब तीन घंटे तक चली. रेड के दौरान टीम का नेतृत्व फ्लाइंद स्क्वॉड की डीएसपी पूर्णिमा सिंह कर रहीं थी. रेड के दौरान कर्मचारियों की उपस्थिति और जनता के साथ उनके व्यवहार पर एक रिपोर्ट तैयार की जाएगी.

'कर्मचारियों का अनुशासन चेक करने के लिए की गई रेड'
डीएसपी पूर्णिमा सिंह ने बताया कि कर्मचारियों का अनुशासन चेक करने के लिए ये रेड की गई. उन्होंने बताया कि रेड के दौरान पब्लिक डील करने वाले कर्मचारी मौके पर उपस्थित नहीं थे. पूर्णिमा सिंह ने बताया कि जिन कर्मचारियों की हाजिरी नहीं पाई गई उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

देखिए संवाददाता की रिपोर्ट.

नदारद रहे कर्मचारियों पर की जाएगी सख्त कार्रवाई
डीएसपी पूर्णिमा सिंह ने कहा कि पब्लिक डीलिंग ऑफिस में मुलाजिमों की मौजूदगी जरूरी है, ताकि लोगों की दिक्कतों को सुलझाया जा सके. उन्होंने कहा कि रेड से मालूम हुआ है कि कर्मचारियों की गैरमौजूदगी से लोगों को बहुत दिक्कत आ रही है.

ये भी पढ़िए: पड़ताल: पिहोवा में बदहाल मार्ग...मुसीबत में मुसाफिर और मौज में जिम्मेदार!

मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सौंपी जाएगी सभी जिलों की रिपोर्ट

बता दें कि हरियाणा सरकार की बड़ी कार्रवाई के तहत सोमवार सुबह प्रदेश के सभी जिलों में आरटीओ में सीएम साइंस गाइड टीम ने छापेमारी की. सूबे के सभी 22 जिलों में छापेमारी की रिपोर्ट मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सौंपी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details