हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 15, 2020, 3:55 PM IST

Updated : Jun 16, 2020, 2:30 PM IST

ETV Bharat / state

पलवल: हत्या कर झाडियों में फेंका युवक का शव, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

पलवल में एक युवक का अधजले हालत में शव मिला. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

three accused booked for murder in palwal
पलवल में आरोपियों ने हत्या कर झांडियों में फेंका युवक का शव

पलवल: कैंप थाना अंतर्गत रेलवे स्टेशन के नजदीक झाड़ियों में पुलिस ने अधजली हालत में एक शव बरामद किया. पुलिस का कहना है कि किसी ने हत्या करने के बाद शव को जला कर फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने मामले में परिजनों की शिकायत पर एक नामजद सहेत दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

झाड़ियों में अधजला मिला शव

इस वारदात के बारे में जांच अधिकारी एएसआई मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन के नजदीक झाड़ियों में एक अधजली हालत में शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करवाई. मृतक की पहचान कैलाश नगर निवासी रामू के तौर पर की गई.

पलवल में झांडियों में मिला युवक का शव, देखिए वीडियो

तीन के खिलाफ आरोप तय

मामले में पुलिस का कहना है कि किसी ने इसकी हत्या कर दी और सबूत मिटाने के इरादे से उसके शव को जलाने की कोशिश की. जब पूरा शव जला नहीं तो उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया.

'मृतक की हुई थी आरोपी के साथ कहासुनी'

वहीं मृतक के बड़े राजेश ने बताया ने बताया कि उसका छोटा भाई रामू मेहनत मजदूरी का काम करता है. जिसका कुछ दिनों पहले नया गांव निवासी सुनील और उसके अन्य साथियों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. जिन्होंने उसके भाई रामू के साथ मारपीट भी की थी. आरोपियों ने किसी धारधार हथियार से उसकी हत्या कर दी.

फिलहाल पुलिस ने मामले मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर नया गांव निवासी सुनील समेत 2 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के लिए भिजवा दिया.

ये भी पढ़ें-हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष चुनाव पर बैठकों का दौर जारी, बराला बोले- हाईकमान करेगा अंतिम फैसला

Last Updated : Jun 16, 2020, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details