हरियाणा

haryana

हरियाणा दिवस के अवसर पर पलवल में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन

By

Published : Nov 1, 2020, 1:22 PM IST

पलवल में हरियाणा दिवस के अवसर पर जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया. इस दौरान विधायक दीपक मंगला ने विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया.

Sports competitions organized in Palwal on the occasion of Haryana Day
हरियाणा दिवस के अवसर पर पलवल में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन

पलवल: हरियाणा दिवस के मौके पर रविवार को नेताजी सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम में जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया. इस दौरान विधायक दीपक मंगला ने खेल प्रतियोगिताओं का शुभारंभ किया. वहीं प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाडियों को राष्ट्ररीय एकता की शपथ भी दिलाई गई. इस मौके पर जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की अधिकारी मैरी मसीहा भी मौजूद रही.

पलवल के विधायक दीपक मंगला ने कहा कि हरियाणा दिवस के उपलक्ष्य पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल के विजन के अनुसार हरियामा में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें हॉकी, कबड्डी, हैंडबॉल, एथलेटिक, कुश्ती, बॉक्सिंग और बैडमिंटन प्रतियोगिताएं शामिल हैं. विधायक ने कहा कि खेलो इंडिया प्रतियोगिता को ध्यान में रखते हुए ये खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही है ताकि अधिक से अधिक संख्या में खिलाड़ी खेलों में भाग ले सकें और हरियाणा प्रदेश का नाम देश भर में रोशन कर सकें.

हरियाणा दिवस के अवसर पर पलवल में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन

दीपक मंगला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल मार्गदर्शन में प्रदेश में विकास कार्य किए जा रहे हैं. पलवल जिले में खेलों को बढ़ावा देने के लिए जिला स्तरीय खेल स्टेडियम का निर्माण कार्य किया जा रहा है. इसके अलावा खिलाड़ियों के लिए इंडोर स्टेडियम भी बनाया जा रहा है. विधायक ने कहा कि खिलाडियों को आधुनिक खेल सुविधाऐं प्रदान करना सरकार का उद्देश्य है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा की आत्मगाथा जानें खुद हरियाणा की जुबानी!

वहीं इस मौके पर जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की अधिकारी मैरी मसीहा ने कहा कि कोरोना को ध्यान में रखते हुए खेल प्रतियोगिताएं करवाई जा रही हैं. इस दौरान खिलाडियों को सामाजिक दूरी का पालन करने और मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है. उ्न्होंने बताया कि जिला स्तर पर आयोजित होने वाली इस खेल प्रतियोगता के विजेता खिलाड़ियों को खेलो इंडिया प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details