हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 4, 2020, 7:43 PM IST

ETV Bharat / state

लूटपाट और मर्डर करने के बाद वो अखबार की कटिंग रखता था मोबाइल में सेव

साल 2019 में पलवल में ट्रक चालक से नकदी लूटने के बाद गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को सीआईए की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों का एक साथी फिलहाल फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

police arrested a murder and loot accused from palwal
मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसपी दीपक गहलावत

पलवल:पिछले साल एक ट्रक चालक से नकदी लूटने और गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को सीआईए की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों का एक साथी फिलहाल फरार है, जिसकी गिरफ्तारी की कोशिशें जारी है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को गहन पूछताछ और बरामदगी के लिए अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है.

पलवल जिला पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि गांव मानपुर निवासी राहुल को मारपीट के मामले में 30 मई को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी में आरोपी राहुल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

कैसे पकड़ा गया आरोपी राहुल?

पुलिस ने मृतक ट्रक चालक लोकेश के भतीजे सोनू जो कि ट्रक में परिचालक था उसने पुलिस को शिकायत दी थी. शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच में सामने आया कि दोनों आरोपियों ने मिलकर पलवल, फरीदाबाद, सोहना व गुरुग्राम में लूट और मारपीट जैसी लगभग 25 वारदातों को अंजाम दिया था. आरोपी राहुल के खिलाफ पहले से ही 9 और सोनू के खिलाफ 2 मामले दर्ज हैं.

आरोपियों से नकदी, वारदात में प्रयोग बाइक, हथियार, मोबाइल फोन की बरामदगी की गई. वहीं अब पुलिस ने फरार साथी का पता लगाने के लिए अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

'वारदातों की न्यूज कटिंग साथ रखता था आरोपी'

आरोपी राहुल से पूछताछ में एक रोचक बात भी सामने आई है कि वह अपने साथी आरोपियों एवं अपने द्वारा की गई वारदातों की अखबार कटिंग की फोटो भी अपने मोबाइल में रखता था.

ये भी पढ़ें-गोहाना: एक ही परिवार के 3 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, शहर में कुल 11 संक्रमित

ABOUT THE AUTHOR

...view details