हरियाणा

haryana

जनता कर्फ्यू: पूरे दिन सुनसान पड़ी रहीं पलवल की सड़कें

By

Published : Mar 22, 2020, 9:08 PM IST

पलवल जिले में जनता कर्फ्यू का असर देखने को मिला. पीएम के आह्वान पर लोग अपने घरों से नहीं निकले. इसके साथ ही लोगों ने शाम के समय जमकर ताली और थाली भी बजाई.

empty road due to janta curfew in palwal
empty road due to janta curfew in palwal

पलवल: जिले में प्रधानमंत्री के आह्वान पर जनता कर्फ्यू को जनता का भरपूर समर्थन मिला. बस स्टैंड परसिर में सारी बसें सुबह से ही खड़ी हुई और रेलवे स्टेशन पर सभी ट्रेने खड़ी हैं. इसी के साथ ही नगर परिषद कर्मचारियों द्वारा भी जिले में जगह-जगह सैनिटाइजर का छिडकाव किया जा रहा है. इस जनता कर्फ्यू का होडल और हथीन में असर दिखाई दिया.

पलवल में जनता कर्फ्यू का असर

पलवल की जनता ने कर्फ्यू को पूरी तरह से अपनाया. जिले की सभी सड़कें पूरी रह से सुनसान दिखाई दी. पार्क, बाजार, बस स्टैंड और सड़कें यहां तक कि नेशनल हाइवे पर भी वाहन दिखाई नहीं दिए. लोगों ने घरों से बाहर निकलने से किनारा कर लिया. सबसे ज्यादा भीड़-भाड़ वाले इलाकों में भी सन्नाटा पसरा रहा.

पूरे दिन सुनसान पड़ी रहीं पलवल की सड़कें

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से एक दिन पहले की जनता कर्फ्यू को सफल बनाने और और जिला की तैयारियों की समीक्षा की. सीएम ने प्रदेश और देश की जनता से जनता कर्फ्यू में सफल बनाने की अपील की. लोग भी पूरी तरह से सावधानी बरतते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-हिसारः जनता कर्फ्यू शत प्रतिशत सफल, स्थानीय लोगों ने कायम की मानवता की मिसाल

जीआरपी में कार्यरत एएसआई चंदरपाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिले की जनता ने कोरोना को हराने का मन बना लिया है और लोग जनता कर्फ्यू का पूर्ण समर्थन करते दिखाई दे रहे हैं. रेलवे स्टेशन पर सारी ट्रेने सुबह से ही खड़ी हुई हैं. एक भी सवारी स्टेशन पर नहीं आई. लोगों की सुरक्षा को देखते हुए पूरी शहर को सैनिटाइज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details