हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कांग्रेस में अशोक अरोड़ा की होगी अनदेखी: अभय चौटाला

इनेलो नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने अशोक अरोड़ा के कांग्रेस में शामिल होने पर चुटीले अंदाज में उन्हें बधाई दी और कहा कि उनकी कितनी बड़ी अनदेखी कांग्रेस में होगी, उन्होंने सोचा भी नहीं होगा.

By

Published : Sep 15, 2019, 10:55 PM IST

अशोक अरोड़ा की कांग्रेस में अनदेखी

पलवल: इनेलो के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक अरोड़ा के इनेलो को अलविदा कहने और कांग्रेस में शामिल होने पर इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि अरोड़ा जी और कांग्रेस को बधाई हो. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस पार्टी में 10 लोग अलग-अलग मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हों, ऐसे पार्टी में शामिल होने के सामने ये सबसे बड़ी मुश्किल होती है वो किसके गीत गाए.

'कांग्रेस में होगी अरोड़ा जी की अनदेखी'
उन्होंने कहा कि ऐसी ही मुश्किल अरोड़ा जी को होने वाली है, कि वो सैलजा जी के गुण गाए या किरण के गुण गाए या हुड्डा, सुरजेवाला के गुण गाए उनकी कितनी बड़ी अनदेखी कांग्रेस में होगी, उन्होंने सोचा भी नहीं होगा.

अशोक अरोड़ा के कांग्रेस में शामिल होने पर क्या बोले इनेलो नेता अभय चौटाला, देखें

कयासों पर लगा विराम
आपको बता दें कि लोकसभा चुनावों में मिली हार के बाद इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. अशोक अरोड़ा ने लोकसभा चुनाव में मिली हार की नैतिक जिम्मेवारी लेते हुए इस्तीफा दिया था. पार्टी छोड़ते हुए उन्होंने कहा था कि अब वे क्षेत्रीय दलों की राजनीति नहीं करेंगे और किसी राष्ट्रीय दल में शामिल होंगे. अरोड़ा के इनेलो छोड़ने के बाद से ही उनके बीजेपी ज्वाइन करने की चर्चाएं राजनीतिक गलियारों में जोरों पर थी. जग जाहिर है कि अरोड़ा का लंबे समय से बीजेपी हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन और कई नेताओं से सीधा संपर्क बना हुआ था. ऐसे में अरोड़ा के लिए बीजेपी के दरवाजे लंबे समय से खुले हुए थे. हालांकि इन सभी चर्चओं पर अंकुश लग गया है और आज अरोड़ा कांग्रेस में शामिल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details