हरियाणा

haryana

पलवल से 13 जमाती कोरोना मरीज मिले, सभी दूसरे राज्यों के

By

Published : Apr 4, 2020, 7:20 PM IST

जिले में कोरोना के 13 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. जिसके बाद अब कोरोना में पॉजिटिव केसों की कुल संख्या 16 हो गई है. सभी मरीज दूसरे प्रदेशों के हैं, जो निजामुद्दीन से लौटने के बाद पलवल आ गए थे.

13 new corona case found in palwal
पलवल से 13 नए जमाती कोरोना मरीज मिले

पलवल:जिले में शनिवार को कोरोना के नए 13 मामले सामने आए हैं. जिसके बाद पलवल में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 16 हो गई है. कोरोना पॉजिटिव सभी मरीजों को इलाज के लिए नल्लहड़ मेडिकल कॉलेज में रखा गया है.

जिला सिविल सर्जन डॉ. ब्रहमदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में कोरोना के 13 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. जिसके बाद अब कोरोना में पॉजिटिव केसों की कुल संख्या 16 हो गई है. उन्होंने बताया कि जो लोग पॉजिटिव हैं, वो हरियाणा प्रदेश के रहने वाले नहीं है.

पलवल से 13 नए जमाती कोरोना मरीज मिले
  • सभी कोरोना पॉजिटिव निजामुद्दीन मरकज से जुड़े हैं
  • 5 मरीज तमिलनाडु, 3 मरीज पश्चिम बंगाल और 2 बिहार के रहने वाले हैं
  • 2 कोरोना मरीज तेलंगाना और कर्नाटक, चेन्नई से हैं

डॉ. ब्रहमदीप सिंह ने बताया कि ये सभी जमाती निजामुद्दीन से आने के बाद पलवल के हथीन क्षेत्र के गांवों में पहुंचे थे. जिला प्रशासन और पुलिस की मदद से हथीन की मस्जिदों से उन्हें पहचान कर सिविल अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़िए:लॉकडाउनः दुबई में फंसा हिसार का युवक, मां रो-रोकर लगा रही सरकार से मदद की गुहार

5 गांव के सरपंच निलंबित

वहीं उपायुक्त नरेश नरवाल ने बताया कि जिले के पांच गांव हूंचपुरी कलां, मठेपुर, दुरैंची, छांयसा और महलूका के सरपंचों को तुंरत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. साथ ही हथीन थाना क्षेत्र के लिए नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट, इन गांवों के नंबरदारों और चौकीदारों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. जिलाधीश ने ये कार्रवाई संबंधित सरपंचों, नंबरदारों और चौकीदारों को कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए गांव में बाहरी व्यक्तियों के आने की सूचना प्रशासन को न देने के कारण में की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details