हरियाणा

haryana

नूंह में कोरोना संक्रमित महिला की मौत

By

Published : Jul 22, 2020, 3:47 PM IST

नूंह जिले में बुधवार को कोरोना से एक महिला की मौत हुई. ये महिला पहले से कई अन्य बीमारियों से भी पीड़ित थी. महिला की मौत के साथ ही नूंह में कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 9 हो गई है.

women death by corona in nuh
नूंह में कोरोना संक्रमित महिला की मौत

नूंह:जिले में कोरोना से मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. नूंह जिले में अब तक 9 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. जिनमें बच्चे, बुजुर्ग और महिला शामिल है. बुधवार को अकबरी की रहने वाली एक 60 साल की महिला की मौत हो गई.

जिला नोडल अधिकारी और डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि बीते 18 जुलाई को एक महिला को आंतों में दिक्कत के चलते नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में इलाज कराने आई थी. जहां महिला का कोरोना सैंपल लिया गया. महिला कोरोना पॉजिटिव निकली.

नूंह में कोरोना संक्रमित महिला की मौत

उसके बाद महिला को 20 जुलाई को अल आफिया नागरिक अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिसके बाद डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू किया, लेकिन अधेड़ उम्र की महिला कोरोना की वजह से दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गई.

महिला के मरने से जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 9 हो गई है. डॉक्टरों के मुताबिक महिला पहले से ही कई बीमारियों से पीड़ित थी. इसी दौरान उस में कोरोना के लक्षण सामने आए. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

ये भी पढे़:-चाय वाले ने लिया 20 हजार का लोन, बैंक ने बनाया 51 करोड़ का डिफॉल्टर

वहीं पूरे प्रदेश की बात करतें तो, हरियाणा में अब तक 27 हजार से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इन इनमें से करीब 20 हजार से अधिक मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं प्रदेश में अब तक 364 मरीजों की मौत हो चुकी है. जिनमें 265 पुरुष और 99 महिलाएं शामिल हैं. प्रदेश में इस समय 6 हजार 146 कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details