हरियाणा

haryana

नूंह में कोरोना से हुई बुजुर्ग महिला की मौत, जिले में कोरोना से दूसरी मौत

By

Published : Jul 11, 2020, 6:32 PM IST

नूंह जिले में शुक्रवार को कोरोना की वजह से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. जिले में कोरोना की वजह से ये दूसरी मौत है. अब नूंह में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 82 हो गई है.

woman died due to corona in nuh
नूंह में कोरोना से हुई बुजुर्ग महिला की मौत

नूंह:जिले में कोरोना जानलेवा होते जा रहा है. शुरुआती दौर में जिले में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए थे,लेकिन ईद से पहले नूंह पूरी तरह कोरोना फ्री हो चुका था.अब न केवल कोरोना केस लगातार बढ़ रहे हैं, बल्कि मरीजों की जान तक जाने लगी है. जिले में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण की वजह से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. जिले में कोरोना से यह दूसरी मौत है.

जिला नोडल अधिकारी एवं डिप्टी सिविल सर्जन डॉ अरविंद कुमार ने कहा कि 10 जुलाई को थायराइड की बीमारी की वजह से नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में एक 65 साल की महिला रेशमी को भर्ती किया गया था. भर्ती होने के कुछ ही घंटे बाद ही बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया. जब महिला का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया. तो उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. जिसके बाद जिला प्रशासन ने कोरोना नियमों को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को उसका परिजनों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार किया.

नूंह में कोरोना से हुई बुजुर्ग महिला की मौत

बता दें कि, कुछ दिन पहले ही तावडू के रहने वाले किशन लाल उम्र 62 वर्ष की कोरोना से पहली मौत हुई थी. जिसके बाद अब जिले में कोरोना की वजह से ये दूसरी मौत है. जिले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या अब 294 हो गई है. जिसमें से 211 मरीज ठीक हो चुके हैं. वहीं जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 82 है.

ये भी पढ़ें: शनिवार दोपहर तक मिले 447 नए कोरोना मरीज, सबसे ज्यादा 125 गुरुग्राम से

ABOUT THE AUTHOR

...view details