हरियाणा

haryana

नूंह पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाकर एक दर्जन वाहनों के काटे चालान

By

Published : Jan 31, 2021, 5:07 PM IST

नूंह में पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाकर एक दर्जन वाहन चालकों के चालान किए. साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों को सख्त लहजे में निर्देश दिए कि अगर सड़क पर चलते वक्त हेलमेट नहीं लगाया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

nuh Traffic police Campaign
checking Campaign in nuh

नूंह:एनएच-248ए पर मांडीखेड़ा गांव के समीप रविवार को पुलिस ने वाहन चैकिंग अभियान चलाया. पुलिस को सड़क पर देख वाहन चालकों में हड़कंप मच गया और वाहन चालक पुलिस को देख इधर-उधर भागते नजर आए. ट्रैफिक पुलिस ने इस दौरान 12 वाहनों चालकों के चालान काटे. वहीं शनिवार को 47 चालान काटे गए थे.

नियमों का उल्लंघन करने वालों को सख्त लहजे में निर्देश दिए कि अगर सड़क पर चलते वक्त अपने कागजात पास नहीं रखे और हेलमेट नहीं लगाया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस का मकसद सिर्फ लोगों के चालान करना नहीं है बल्कि सड़क पर हो रही दुर्घटनाओं को रोकना है.

ये भी पढ़ें:हरेरा ने अडानी के गुरुग्राम प्रोजेक्ट को जारी किया नोटिस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुपहिया वाहन चालक को हेलमेट जरूर लगाना चाहिए. इससे उनकी खुद की सुरक्षा होती है. उन्होंने बताया कि पुलिस आलाकमान के निर्देश पर ये विशेष अभियान चलाया गया. इस दौरान आधा दर्जन से भी ज्यादा लोगों के चालान काटे गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details