हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सांसद राव इंद्रजीत से कितनी संतुष्ट नूंह की जनता? सुनिए उनकी राय

प्रदेशवासी अपने मत का प्रयोग करने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. नूंह की जनता अपने मौजूदा सांसद राव इंद्रजीत से काफी नाराज नजर आ रही है. उनका कहना है कि सांसद चुनाव के बाद कभी नूंह आए भी नहीं है.

By

Published : Apr 12, 2019, 7:06 PM IST

डिजाइन फोटो

नूंहः लोकसभा चुनाव में राजनीतिक दल अपने उम्मीदावारों को चुनावी मैदान में उतारने में काफी देरी कर रहे हैं. ऐसे में प्रदेश में राजनीतिक माहौल भी ठंडा नजर आ रहा है. लेकिन वहीं प्रदेशवासी अपने मत का प्रयोग करने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

'चुनाव के बाद से सांसद हुए गायब'
गुरुग्राम से सांसद राव इंद्रजीत पर आरोप लगाते हुए नूंह वासियों ने कहा कि सांसद ने कभी उनके इलाके का विकास ही नहीं किया. उनका कहना है कि सांसद कभी दौरे पर भी यहां नहीं आए.

सुनिए नूंह की जनता की क्या है मांग
चुनावी रण में भिड़ेंगे महारथी
एक ओर जहां कांग्रेस में अभी टिकटों के लिए बैठकों का दौर चल रहा है तो वहीं बीजेपी ने अपने 7 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. बात करें जेजेपी और आम आदमी पार्टी की तो 7 और 3 लोकसभा सीटों पर उनका भी गठबंधन हो गया. इनेलो नेता अभय चौटाला ने 15 अप्रैल को उम्मीदावरों की घोषणा का ऐलान किया है.

ये भी हो सकते हैं कड़े प्रतिद्वंदी
इसके अलावा लोक स्वराज पार्टी के उम्मीदवार के रूप में आजाद हसनैन जैदी के नाम पर मुहर लगी है तो अखिल भारतीय जनसंघ के उम्मीदवार के रूप में प्रवीण कुमार एडवोकेट मैदान में काफी समय से चुनावी तैयारी कर रहे हैं.

गुरुग्राम में बीजेपी VS कांग्रेस!
हालांकि इस बार का लोकसभा चुनाव हरियाणा में काफी रोमांच भरा होने की उम्मीद है, लेकिन असली मुकाबला गुरुग्राम लोकसभा सीट पर देखा जा सकता है. जहां बीजेपी vs कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर है. फिलहाल तो सब की निगाहें कांग्रेस उम्मीदवारों पर टिकी हुई है क्योंकि उसके बाद भी राजनीतिक माहौल में गर्मी देखने को मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details