हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 18, 2019, 2:36 PM IST

ETV Bharat / state

नूंह शहर को मिला नया सिटी थाना, अब जिले में भी होगा पुलिस स्टेशन

नूंह में मंगलवार को परेड की सलामी के बाद सिटी थान का उद्घाटन हुआ. एडीजीपी ने पुलिस, प्रेस, पब्लिक के साथ मिलकर काम करने की बात कही.

नूंह शहर को मिला सिटी थाना

नूंह: शहर को मंगलवार को सिटी थाने की सौगात मिल गई. ओल्ड एसपी कार्यालय प्रांगण में सिटी चौकी को अब सिटी थाना के नाम से जाना जाएगा. एडीजीपी आरसी मिश्रा ने मंगलवार को परेड की सलामी के बाद थाने का उद्घाटन किया.

उद्घाटन के बाद एडीजीपी ने उपस्थित मौजिज लोगों को संबोधित करते हुए पुलिस, प्रेस, पब्लिक के साथ मिलकर काम करने की बात कही. उन्होंने कहा कि अगर तीनों मिलकर काम करेंगे तो समाज से अपराधियों का सफाया हो जाएगा.

नूंह शहर को मिला सिटी थाना, देखें वीडियो

पत्रकारों से बातचीत में एडीजीपी और साऊथ रेंज आईजी के पद पर आसीन आरसी मिश्रा ने कहा कि नए सिटी थाना को स्टाफ, इंफ्रास्ट्रक्चर इत्यादि की सुविधा मिलेगी. नूंह सिटी थाना, पिनगवां थाना को अपना भवन मिलेगा.

आरसी मिश्रा बोले कि नए थाने की शुरुआत से नूंह शहर के लोगों के मुकदमों का निपटारा जल्द होगा, समय की बचत होगी. पुलिस तत्काल लोगों की मदद के लिए पहुंचेगी. सुरक्षा व्यवस्था शहर में मजबूत होगी. नए थाना प्रभारी जगराम इंस्पेक्टर को कुर्सी पर बैठाकर कहा गया है कि ईमानदारी और पारदर्शिता से काम करना है.

ये भी पढ़े- बीएसएनएल ने आधार कार्ड केंद्र का किया शुभारंभ, उपभोक्ता ऐसे उठा सकेंगे लाभ

आदर से पेश आने की हिदायत दी

एडीजीपी आर सी मिश्रा ने लोगों से पुलिस प्रशासन का सहयोग करने तो पुलिस विभाग से लोगों से आदर से पेश आने की हिदायत देते हुए कहा कि उन्होंने एएसपी गुरुग्राम रहते हुए इस इलाके में अपनी सेवाएं दी हैं. पुलिस की कोशिश है कि लोगों को सुरक्षा प्रदान करने में कोई कोताही न रहे.

साथ ही उन्होंने कहा कि जो शरारती तत्व मेवात जिले का माहौल खराब करने की साजिश रच रहे हैं, उन्हें कामयाब नहीं होने दिया जाएगा. पुलिस विभाग ऐसे मामलों से सख्ती से निपटेगा,अगर मामलों में एफआईआर करने की जरूरत होगी तो उसमें देरी नहीं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details