हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

मंगलवार को नूंह का दौरा करेंगे सीएम मनोहर लाल, जिल में बिगड़ते हालात को लेकर होगी चर्चा !

मंगलवार को सूबे के सीएम मनोहर लाल खट्टर नूंह पहुंचेंगे. ऐसी संभावनाए लगाई जा रही हैं कि वे नूंह में बिगड़ते हालात के ऊपर चर्चा कर सकते हैं.

By

Published : Jun 15, 2020, 9:06 PM IST

cm manohar lal khattar will visit nuh on tuesday
cm manohar lal khattar will visit nuh on tuesday

नूंह: मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर नूंह का दौरा करेंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल लघु सचिवालय परिसर में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद जिले के तमाम बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.

बता दें कि, सीएम के नूंह दौरे का कार्यक्रम अचानक बना है, जिससे हर कोई हैरान है. जिला प्रशासन के अधिकारियों ने उनके दौरे की तैयारियां शुरू कर दी हैं. हालांकि, जिला प्रशासन के आला अधिकारी उनके दौरे को लेकर मीडिया में कोई बयान नहीं दे रहे हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नूंह में अफवाह फैलाए जाने और सांप्रदायिक सदभाव को लेकर सीएम ये यात्रा करेंगे.

नूंह का दौरा करेंगे सीएम मनोहर लाल, देखें वीडियो.

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री जिले के अधिकारियों, बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बातचीत कर जिले के हालात की हकीकत जानना चाहते हैं. कुल मिलाकर कोरोना काल में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहली बार नूंह के दौरे पर आ रहे हैं. उनका ये दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

गौरतलब है कि कोरोना को लेकर भी नूंह स्वास्थ्य विभाग ने काबिले तारीफ प्रदर्शन किया है. हरियाणा में सबसे ज्यादा रिकवरी रेट नूंह में ही है. इस पर भी मुख्यमंत्री कुछ बोल सकते हैं.

ये भी पढ़ें-हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, बिना SLC के भी सरकारी स्कूल में हो सकेगा एडमिशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details