हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

ट्रिपल तलाक का मेवात में नहीं होता गलत इस्तेमाल- जाकिर हुसैन

तीन तलाक कानून बनने के बाद जहां मुस्लिम समुदाय के लोग कई जगहों पर इसका विरोध कर रहे हैं वहीं नूंह से विधायक रहे जाकिर हुसैन ने कहा कि नूंह में तीन तलाक का कभी गलत इस्तेमाल नहीं होता है. अगर ये कानून नहीं भी बनता तो कोई फर्क नहीं पड़ने वाला था.

By

Published : Aug 4, 2019, 7:10 PM IST

क्या कहना है तलाक कानून पर बीजेपी विधायक का?

नूंह: तीन तलाक बिल पर बयान बाजी करने में कोई नेता अछूता नहीं है चाहें वो किसी भी दल का क्यूं ना हो. नूंह विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे जाकिर हुसैन कुछ दिनों पहले इनेलो छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. तीन तलाक कानून पर उन्होंने कहा कि मेवात में ट्रिपल तलाक का कोई भी गलत इस्तेमाल नहीं होता है. अगर कानून नहीं भी बनता तो भी यहां पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता.

क्लिक कर सुनें जाकिर हुैसन का बयान

आपको बता दें कि ट्रिपल तलाक का कानून बनने के बाद देश में सबसे पहला मुकदमा भी नूंह के नगीना थाना में ही दर्ज हुआ था. विधायक ने कहा कि विकास को लेकर उनका अगला कदम मेवात में पीने के पानी की समस्या से लोगों को निजात दिलाना होगा. क्योंकि इस इलाके में पीने के पानी की भारी समस्या है. बता दें कि विधायक जाकिर हुसैन सोहना से सटे गांव भिरावटी में ग्रामीणों की ओर से आयोजित किए गए अभिनंदन समारोह में लोगों को संबोधित करने पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details