हरियाणा

haryana

नूंह मेडिकल कॉलेज के 300 सिक्योरिटी गार्ड्स ने की हड़ताल, जानें वजह

By

Published : Sep 3, 2019, 10:15 PM IST

नूंह के राजा हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज के 300 से ज्यादा गार्ड इन दिनों हड़ताल पर बैठे हैं. उनकी मांग है कि उन्हें समय पर वेतन दिया जाए. उनका आरोप है कि उच्च अधिकारी उनकी बात तक नहीं सुनते हैं.

सिक्योरिटी गार्ड ने की हड़ताल

नूंह:जिले के राजकीय शहीद राजा हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ के सिक्योरिटी गार्ड सैलरी नहीं मिलने की वजह से हड़ताल पर चले गए हैं. सिक्योरिटी गार्डों की हड़ताल की वजह समय पर वेतन नहीं मिलना है. मेडिकल कॉलेज में 300 के करीब सिक्योरिटी गार्ड पिछले कई दिनों से कॉलेज प्रशासन के चक्कर काट रहे थे. हारकर उन्होंने मंगलवार को हड़ताल पर जाने का मन बना लिया.

अपनी सैलरी को लेकर कई बार सिक्योरिटी गार्ड मेडिकल कॉलेज निदेशक और मेडिकल प्रशासन के अन्य अधिकारियों से मिल चुके हैं. मेडिकल कॉलेज में लगे हुए कर्मचारियों का कहना है कि एसआईएस सिक्योरिटी कंपनी द्वारा उन्हें समय पर वेतन नहीं दिया जा रहा है.

नूंह मेडिकल कॉलेज के 300 सिक्योरिटी गार्ड ने की हड़ताल, देखें वीडियो

कर्मचारी अपने वेतन के लिए अधिकारियों से मिल चुके हैं, लेकिन समस्या सुलझने का नाम नहीं ले रही है. मेडिकल कॉलेज में लगे हुए सिक्योरिटी गार्डों की समस्या जस की तस बनी हुई है. बता दें कि 300 सिक्योरिटी गार्डों को पिछले 7 महीने से सैलरी नहीं दी जा रही है. कुछ कर्मचारियों की सैलरी कम दी जा रही है, जिसके बाद सभी सिक्योरिटी गार्डों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का मन बना लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details