हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नारनौल: अब छात्राएं नहीं होंगी छेड़खानी की शिकार, धौलेड़ा रुट पर चलेगी स्पेशल बस

छात्राओं ने हरियाणा रोडवेज के जीएम को ज्ञापन सौंपकर अलग बस चलाने की मांग की थी. छात्राओं ने कहा था कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो उन्हें मजबूर होकर पढ़ाई छोड़नी पड़ सकती है.

By

Published : Aug 3, 2019, 4:50 PM IST

नारनौल: अब छात्राएं नहीं होंगी छेड़खानी की शिकार, धौलेड़ा रुट पर चलेगी स्पेशल बस

महेंद्रगढ़:नारनौल के धौलेड़ा रूट पर रोजाना सफर करने वाली छात्राओं के लिए खुशखबरी है. अब इस रूट पर हरियाणा रोडवेज की तरफ से सुबह के वक्त स्पेशल बस चलाई जाएगी ताकि छात्राओं को किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता रणजीत सिंह ने फिर अलापा महागठबंधन का राग, बोले- जेजेपी और इनेलो से हो गई बात

ईटीवी भारत की खबर का असर
दरअसल 30 जुलाई को ईटीवी भारत की ओर से ये मुद्दा प्रमुखता से उठाया गया था. हमने बताया था कि नारनौल के धौलेड़ा रूट पर रोजाना करीब 150 छात्राएं नारनौल शहर के शिक्षण संस्थानों में शिक्षा ग्रहण करने जाती है. रूट पर सुबह एक ही रोडवेज बस नांगल चौधरी वाया धौलेड़ा होते हुए नारनौल आती है. इस बस में आवारा किस्म के युवक छात्राओं से बदतमीजी और छेड़छाड़ करते हैं.

धौलेड़ा रुट पर चलेगी स्पेशल बस

ये भी पढ़ें:बस में छेड़छाड़ से परेशान होकर लड़कियों ने छोड़ी पढ़ाई, अलग से 'छात्रा रोडवेज बस' चलाने की मांग

छात्राओं ने की थी अलग बस चलाने की मांग
छात्राओं ने हरियाणा रोडवेज के जीएम को ज्ञापन सौंपकर अलग बस चलाने की मांग की थी. छात्राओं ने कहा था कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो उन्हें मजबूर होकर पढ़ाई छोड़नी पड़ सकती है. छात्राओं की मांग को मानते हुए रोडवेज ने धौलेड़ा रूट पर लेडीज स्पेशल बस चलाने का फैसला किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details