हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

Theft in Kurukshetra: कुरुक्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र के सेक्टर-17 में मोटरसाइकिल चोरी मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस मामले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (motorcycle stolen in kurukshetra)

By

Published : Mar 13, 2023, 8:41 PM IST

motorcycle stolen in kurukshetra
कुरुक्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी करने के दो आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. हालांकि पुलिस की टीम आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है. वहीं, जिला पुलिस कुरुक्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अपराध अन्वेषण शाखा-2 ने मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में साहिल उर्फ हैडली और राकेश तंवर उर्फ कारी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. साहिल कैथल के रामनगर का रहने वाला है, जबकि राकेश तंवर कुरुक्षेत्र के प्रतापगढ़ का रहने वाला है.

वहीं, पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार सागवाल ने बताया कि दिनांक 06 फरवरी 2023 को थाना कृष्णा गेट में दी अपनी शिकायत में कृष्ण लाल निवासी मुंडा खेडा थाना केयूके जिला कुरुक्षेत्र ने बताया कि वह बिशनगढ़ में सिमेंटेड ईंट ब्लॉक फैक्ट्री में नौकरी करता है. वह 01 फरवरी 2023 को अपने निजी काम से सेक्टर-17 कुरुक्षेत्र गया था. वह अपनी मोटरसाइकिल को पार्किंग में खड़ी करके मार्केट में चला गया. कुछ देर बाद जब वह मार्केट से बाहर आया तो उसकी मोटरसाइकिल वहां पर नहीं मिली. जिसके बाद उसकी शिकायत पर थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज करके सुभाष मंडी चौकी के हवलदार संजीव कुमार को जांच के लिए केस सौंप दिया गया. बाद में मामले की जांच अपराध शाखा-2 को सौंपी गई.

12 मार्च 2023 को अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार के मार्ग-निर्देश में उप निरीक्षक दलजीत सिंह, सहायक उप निरीक्षक नरेन्द्र व हवलदार महेश की टीम ने चोरी मोटरसाइकिल करने के आरोप में साहिल और राकेश तंवर उर्फ कारी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से चोरी की गई मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. आरोपियों को न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:नूंह पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शातिर बदमाश, लूट की योजना बनाते पुलिस ने दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details