हरियाणा

haryana

BJP सांसद ने की कोरोना हेल्प डेस्क की शुरुआत, इन नंबरों पर फोन कर मिलेगी मदद

By

Published : May 22, 2021, 6:45 PM IST

Updated : May 22, 2021, 8:05 PM IST

कोरोना महामारी को देखते हुए बीजेपी सांसद नायब सिंह सैनी की ओर से कोरोना हेल्प डेस्क की शुरुआत की गई है. ये सेवा सांसद निवास कार्यालय से शुरू की गई है.

nayab saini corona desk helpline
BJP सांसद ने की कोरोना हेल्प डेस्क की शुरुआत

कुरुक्षेत्र:बीजेपी सांसद नायब सैनी और विधायक सुभाष सुधा ने कोरोना हेल्प डेस्क की शुरुआत की है.अब जरूरतमंद लोग 01744203650 और 9812034902 पर कॉल कर मदद मांग सकते हैं.

कोरोना हेल्प डेस्क की शुरुआत करते वक्त कुरुक्षेत्र सांसद ने कहा कि उनकी ओर से ये हेल्पलाइन नंबर सेवा जरूरतमंद लोगों के लिए शुरू की गई है. इन नंबरों पर कॉल कर कोई भी कोरोना मरीज या फिर जरूरतमंद भोजन, ऑक्सीजन और दवाइयों जैसी सुविधाओं की पूर्ति के लिए मदद मांग सकता है.

BJP सांसद ने की कोरोना हेल्प डेस्क की शुरुआत, इन नंबरों पर फोन कर मिलेगी मदद

ये भी पढ़िए:चंडीगढ़ में अगर कोई अस्पताल वसूले ज्यादा फीस, तो तुरंत करें इन नंबरों पर शिकायत

बता दें कि ये सेवा सांसद निवास कार्यालय से शुरू की गई है. सैनी ने बताया कि जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री कोरोना को लेकर गंभीर हैं. उसी तरह प्रदेश का प्रत्येक व्यक्ति और भारतीय जनता पार्टी भी इस विषय को लेकर गंभीर है.

विपक्षियों पर सैनी ने साधा निशाना

हरियाणा के कुछ गांवों की ओर से लॉकडाउन का विरोध करने पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद सैनी ने इसका ठीकरा विरोधी दलों के सर पर फोड़ा. उन्होंने कहा कि जो लोग इस महामारी में देश के लोगों की सहायता नहीं कर सकते, वो कम से कम अपने घर पर आराम से रहें और जो लोग काम कर रहे हैं उनको उनका काम करने दें.

ये भी पढ़िए:अगर आप कोरोना महामारी के कारण तनावग्रस्त हैं तो लें मनोवैज्ञानिकों की मदद, इन नंबरों पर करें कॉल

Last Updated : May 22, 2021, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details