हरियाणा

haryana

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: जानिए किन मुद्दों पर अपना विधायक चुनेगी कुरुक्षेत्र की जनता

By

Published : Oct 14, 2019, 10:30 PM IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए 21 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. इसी के तहत ईटीवी भारत की टीम कुरुक्षेत्र पहुंची और वहां की जनता से जाना कि आखिर वो इस बार किन मुद्दों पर वोट करेंगे.

जानिए किन मुद्दों पर अपना विधायक चुनेगी कुरुक्षेत्र की जनता

कुरुक्षेत्र: 21 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान होने हैं. जीत के लिए सभी पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है. जीत किसकी होगी ये फैसला जनता को करना है. ईटीवी भारत की टीम कुरुक्षेत्र पहुंची और जाना कि आखिर वो किन मुद्दों पर अबकी बार वोट करेंगे.

'राष्ट्रहित में करेंगे वोट'
कुरुक्षेत्र की जनता ने कहा कि वो राष्ट्रहित में वोट करेंगे. उन्होंने कहा कि जो देश के लिए काम करेगा उनका वोट उसी पार्टी को जाएगा. जनता ने साफ किया कि इस बार वो वोट राष्ट्र के मुद्दे पर करेंगे.

क्लिक कर सुने कुरुक्षेत्र की जनता की राय

'रोजगार देने वाली पार्टी को वोट'
राष्ट्रहित के अलावा लोगों ने रोजगार को भी अहम मुद्दा बताया. कुरुक्षेत्र की जनता ने कहा कि जो पार्टी उन्हें रोजगार देने का वादा करेगी. उनका वोट उसी पार्टी को जाएगा.

'जो करेगी विकास, उसे मिलेगा साथ'
रोजगार और राष्ट्रहित के अलावा कई लोगों ने देश और प्रदेश के विकास को भी अहम मुद्दा बताया. लोगों ने कहा कि जो पार्टी देश और प्रदेश का विकास करेगी. वो उसे ही वोट देंगे.

ये भी पढ़िए:मंगलवार को कुरुक्षेत्र में पीएम मोदी की रैली, 1 लाख लोगों के जुटने का दावा

किस सीट से कौन है उम्मीदवार?

बता दें कि कुरुक्षेत्र जिले में थानेसर, शाहबाद, पिहोवा और लाडवा 4 विधानसभा सीटें हैं. थानेसर से जहां बीजेपी ने सुभाष सुधा को टिकट दिया है, तो वहीं कांग्रेस ने इनेलो से आए अशोक अरोड़ा को मैदान में उतारा है. वहीं शाहबाद सीट से बीजेपी ने दोबारा कृष्ण बेदी को टिकट दिया है, जबकि कांग्रेस ने शाहबाद अनिल धंतौती को टिकट दिया है. इसके अलावा बीजेपी ने लाडवा और पिहोवा से पवन सैनी और संदीप सिंह को चुनावी रण में उतारा है. जबकि कांग्रेस ने लाडवा से मेवा सिंह और पिहोवा से मनदीप को टिकट दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details