हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 17, 2020, 11:36 PM IST

ETV Bharat / state

जेजेपी विधायक रामकरण काला ने किया अपने क्षेत्र के 6 गांवों का दौरा, लोगों की सुनी समस्याएं

कुरुक्षेत्र के शाहबाद से जेजेपी विधायक रामकरण काला अपने विधानसभा क्षेत्र के 6 गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी और अवैध शराब के ठेकें को 10 के भीतर बंद करवाने का आदेश भी दिया.

JJP MLA Ramkaran Kala reached in Shahbad kurukshetra
जेजेपी विधायक रामकरण काला

कुरुक्षेत्र:शाहबाद से जननायक जनता पार्टी के विधायक रामकरण काला ने हल्का शाहबाद के 6 गांव का धन्यवाद दौरा किया. विधायक का गांव में पहुंचने पर लोगों ने भव्य स्वागत किया. इस मौके पर उन्होंने गांव के लोगों की समस्याओं को सुना और जल्द निपटान का आश्वासन भी दिया. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि गांव में कई प्रकार की समस्याएं है.

जेजेपी विधायक रामकरण काला ने अवैध शराब के ठेकें को बंद करने का दिया निर्देश, देखें वीडियो

ज्यादातर बीपीएल कार्ड और पानी निकासी की समस्या है. उनका जल्द ही समाधान कर लिया जाएगा. विधायक ने बताया कि गांव में बने तालाब ओवरफ्लो होने के कारण पानी निकासी की समस्या बनी हुई है, जिससे कि सड़कों का भी नुकसान हो रहा है. इसके लिए तलाब की खुदाई और चारदीवारी हो होने से काफी फायदा पहुंचेगा.

गांव में शराब के अवैध ठेके होने के कारण गांव की महिलाओं में खासा रोष है. जिसको लेकर वह विधायक के पास भी पहुंची थी. विधायक रामकरण का लाने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस समस्या का भी समाधान कर दिया जाएगा.

ये भी जाने- भिवानी में 11वीं एनसीसी हरियाणा बटालियन ने ली एनसीसी सर्टिफिकेट की परीक्षा

विधायक ने बताया कि गांव में सभी अवैध शराब के ठेकेदारों को 10 दिन का समय दिया गया है, कि वह अपने ठेके बन्द कर दें. अन्यथा बाद में उन पर कानूनी कार्यवाही कर ठेके जब्त किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details